बॉलीवुड

49 साल की Malaika Arora ने खोला शादी के पहले सुहागरात का राज? कहा- हर रात को मुझे ऐसे जवान कर देता है अर्जुन

malaika_arjun
x

malaika_arjun

बॉलीवुड के मशहूर सितारे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड के मशहूर सितारे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा अपने हॉट फिगर को लेकर चर्चे में छाई रहती है. एक्ट्रेस मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र में काफी अंतर है बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से पूरे 12 साल छोटे है. चलिए जानते हैं कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

बता दें कि 1998 में मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी। फिर शादी के 19 साल दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद उनके बेटे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिली। मलाइका अपने बेटे के साथ ही रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब मलाइका और अरबाज के रिश्ते में दरार की खबरें आनी शुरू हुईं तभी बी-टाउन के गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि अर्जुन-मलाइका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा तो यह भी गया था कि अरबाज और मलाइका के अलग होने की वजह अर्जुन थे।

मलाइका तभी अर्जुन पर फिदा हो गईं थीं जब वह अपनी डेब्यू फिल्म इश्कजादे की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे। वहीं, अर्जुन का फ्रेंड सर्किल भी मलाइका से जुड़ा हुआ था। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन की भी दोस्त हैं। ऐसे में अर्जुन की मलाइका में दिलचस्पी बढ़ी।

खोला बेडरूम सीक्रेट

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बताया की उनके और अर्जुन कपूर की उम्र में 12 साल का फैसला है. बावजूद इसके अर्जुन उनसे बेहद प्यार करते है. एक्ट्रेस ने कहा की हर रात हमारी सुहागरात होती है. वो मुझे अपने उम्र का महसूस कराते है. एक्ट्रेस ने कहा की वो उनसे खुश है. अर्जुन उनकी काफी केयर करते है.

Next Story