बॉलीवुड

49 साल की Malaika Arora ने 'ब्रालेस' होकर हर लिमिट की पार, तस्वीरें देखते ही लगेगा 440 वोल्ट का झटका

49 साल की Malaika Arora ने ब्रालेस होकर हर लिमिट की पार, तस्वीरें देखते ही लगेगा 440 वोल्ट का झटका
x
49 साल की Malaika Arora ने 'ब्रालेस' होकर हर लिमिट की पार, तस्वीरें देखते ही लगेगा 440 वोल्ट का झटका।

Malaika Arora Braless Photoshoot: बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस अपने कपडे को बोल्ड दिखने के चक्कर में बहुत कुछ खो बैठती है. टीवी से लेकर बड़े पर्दो की हसीनाओं ने ब्रालेस फोटोशूट करवाकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया था। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है. जैसा की आप जानते है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी काफी फिट है. एक्ट्रेस की फिटनेस को कोई मात नहीं दे सकता है.

एक्ट्रेसेस आए दिन अपने ड्रेसिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक हर मामले में ये हसीनाएं परफेक्ट हैं। बता दें कि ये अभिनेत्रियों अक्सर फैंस के साथ अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं, जिसे देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। हालांकि कई बार ये हसीनाएं हर लिमिट क्रोश कर सभी को चौंका देती हैं।


बॉलीवुड की बोल्डनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही अपने ब्रालेस फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।

बता दे की इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में है. जैसा की आप जानते है की एक्ट्रेस से अर्जुन कपूर लगभग 12 साल छोटे है. बावजूद इसके एक्ट्रेस और एक्टर के बीच अच्छा खासा प्यार है.

Next Story