बॉलीवुड

नए साल में 49 साल की Malaika Arora ने 12 साल छोटे Arjun Kapoor से चोरी-छिपे रचाई शादी? मुंबई के इस बड़े होटल में लिए 7 फेरे! जानिए पूरा मामला

malaika_arora_arjun_kapoor
x

malaika_arora_arjun_kapoor

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 49 साल की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आ रही है. आपको बता दे की इस शो में एक्ट्रेस खुद होस्ट करती है. और घर आये मेहमानो से तरह-तरह के सवाल करते है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को कई समय से डेट कर रहे है. 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर मलाइका को खूब ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है. खैर अभी हाल ही एक फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के जोड़े में नजर आ रहे है. चलिए जानते है पूरा मामला...

जैसा की आप जानते है की अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे. इस दौरान वो सलमान खान के घर भी आया जाया करते थे. फिर कुछ समय में ही अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी अर्जुन का सलमान के घर आना जाना लगा रहा. वो अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सलमान खान से कई सारी एडवाइज लिया करते थे. इसके बाद ही अर्जुन कपूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट करने लगे थे.


सलमान खान के घर में अर्जुन का आना जाना लगा रहता था. इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर से मिलने जुलने का मौका मिला और दोनों करीब आ गए. रिपोर्ट की मानें तो जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बोर्डिंग स्ट्रांग हो गई अर्जुन अक्सर उनकी गर्ल्स गैंग यानी करीना और अमृता के साथ वेकेशंस पर भी जाने लगे. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक साल 2017 में हुआ. इसके बाद उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया.

अब बात करते है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की वायरल हो रही शादी की तस्वीर की. दरअसल सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने नए साल में चोरी-छिपे शादी रचा ली है. जब हमने इस वायरल तस्वीर के बारे में बारीकी से पता किया तो ये पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकली. ये तस्वीर फोटोशॉप के द्वारा एडिट की गई है. वही ये भी कहा जा रहा था की दोनों सितारों ने मुंबई के 5 स्टार होटल में 7 फेरे लिए वो भी एक दम झूठा निकला.

वही दोनों की शादी की बात करे तो अभी कुछ खास दोनों सितारों ने नहीं कहा है. वही फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ़ कहा था की वक़्त आएगा तब हम खुद अपनी शादी को ऑफिसियल कर देंगे. जैसे हमने अपने रिश्ते को ओफ़फिशिअल किया था.

Next Story