बॉलीवुड

21 साल की अवनीत कौर की सुंदरता के आगे मलाइका और जाह्नवी भी है फीकी, देखे कातिलाना तस्वीरें

Avneet Kaur
x

Avneet Kaur

Avneet Kaur: अवनीत कौर इंडियन डांसर और बॉलीवुड की सुपरस्टार है.

Avneet Kaur: टीवी इंड्रस्ट्री में धूम मचाकर बॉलीवुड के तरफ कदम रखने वाली 21 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज लोगो के दिलो में राज कर रही है. छोटी सी उम्र में बड़ा मुकाम पाना सब के लिए आसान नहीं होता है. जब एक बार अवनीत कौर पर्दे में कदम रखती है तो फैंस उनके दीवाने हो जाते है. लोगो की काम तो ये एक्ट्रेस बड़ा मुकाम हासिल करने वाली है. लोग अवनीत की तुलना मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और ईशा गुप्ता से करने आगे है. बाल कलाकार के रूप में काम कर अवनीत ने सभी को इम्प्रेस कर लिया है.

बता दे की अवनीत के रील्स और वीडियो काफी ज्यादा पसंद किये जाते है. एक बार जब ये अपना हुनर दिखाती है. मानो पर्दे और सोशल मीडिया में आग सी लग गई हो. Avneet Kaur एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक डांसर भी है. सोशल मीडिया में इनके डांस के मूब्स देख फैंस बेकाबू हो जाते है. लोगो की माने तो 21 साल की अवनीत के डांस मूव्स के आगे मलाइका अरोड़ा कुछ भी नहीं है.

Avneet Kaur ने खुद के दम पर मुकाम हासिल किया है. हाल ही में सोशल मीडिया में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस ग्रीन कलर का प्लाजो और ब्लैक कलर का टीशर्ट पहनकर अपने डांस का मूव्स दिखा रही है. अवनीत के इस वीडियो को काफी प्यार भी मिल रहा है. एक्ट्रेस को चाहने वाले देश में ही नहीं पूरे विश्व में है.



अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के चलते सोशल मीडिया में छायी रहती है. वही कातिलाना फोटोशूट कराकर एक्ट्रेस हर किसी को दीवाना बना रहा है. 21 साल की उम्र की अवनीत युवा से लेकर बुजुर्ग के दिलो में राज कर रही है.


Next Story