बॉलीवुड

'मैंने प्यार किया' की अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी खूबसूरती में अपनी मां को देती है टक्कर

मैंने प्यार किया की अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी खूबसूरती में अपनी मां को देती है टक्कर
x
अवंतिका रेड क्रॉप टॉप और स्कर्ट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है.

मैंने प्यार किया (Maine Pyaar Kiya) की अभिनेत्री भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) को बॉलीवुड में कौन नहीं जानता। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dasani) की हाल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। अवंतिका रेड क्रॉप टॉप और स्कर्ट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है.

भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर में बहुत अधिक फिल्में नहीं की, लेकिन इसके बावजूद भी वो फैंस के दिलों में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि भाग्यश्री आज के समय में भी काफी यंग और ब्यूटीफुल लगती है। सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव रखना अभिनेत्री का खासा पसंद है और वह अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर ये रहा लोगो का रिएक्शन (Reaction of people on social media)



भाग्यश्री की बेटी अब काफी बड़ी हो गई है। बड़े होने के साथ-साथ अवंतिका देखने में काफी खूबसूरत लगती है। इसका अंदाजा आप अवंतिका दसानी के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाल कर देख सकते है। लेटेस्ट फोटो में अवंतिका काफी खूबसूरत लग रही। अभिनेत्री की बेटी का यह ग्लैमरस अंदाज देखकर लोग जमकर इनकी तारीफ कर रहे हैं। वही एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा है भाग्यश्री कि इतनी बड़ी बेटी हो सकती हैं। वहीं दूसरे यूजर्स ने तारीफ में लिखा परफेक्ट लुक.

अवंतिका नई सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड (Avantika is very excited about the new series)



आपको मालूम होगा कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली है। इन्होंने मिथ्या पर भी काम किया है जोकि साल 2019 की ब्रिटिश सीरीज चीट से इंस्पायरर है ये फिल्म क्लासरूम पर आधारित है। इस फिल्म में अवंतिका के साथ जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) दिखाई देंगी।

Next Story