बॉलीवुड

अपनी बेटी पूजा से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, कई बार की थी घिनौनी हरकते

अपनी बेटी पूजा से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, कई बार की थी घिनौनी हरकते
x
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपने बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को Kiss करके हड़कंप मचा दिया था.

बॉलीवुड के मशहूर डाइरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा विवादों में घिरे रहते है. महेश भट्ट के कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से संबंध थे. यही नहीं एक बार उन्होंने विवादित बयान देकर हड़कंप मचा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट अपनी बेटी Pooja Bhatt से शादी करना चाहते थे. महेश भट्ट को रंगीन मिजाज कहा जाता है.

एक इंटरव्यू के दौरान Mahesh Bhatt ने कहा था की वो अपनी बेटी से शादी करना चाहते है. उनकी सुंदरता में उस कदर कायल थे की उन्हें अपनी बेटी Pooja Bhatt के अलावा कोई दीखता भी नहीं है. यही नहीं महेश भट्ट ने पूजा के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी थी. की पूरे देश में उनकी बेज़्ज़ती हुई थी.


Mahesh Bhatt ने Pooja Bhatt के साथ एक मैगजीन में फोटो क्लिक करायी थी. जिसमे महेश भट्ट पूजा को लिप किस करते नजर आ रहे थे. इस फोटो के वायरल होने के बाद उनका जमकर विरोध हुआ था. इस फोटो के बाद पिता और बेटी के रिश्ते को लेकर आवाज उठने लगी. विरोध बढ़ता देख महेश भट्ट कई भाग गए थे.

Mahesh Bhatt बॉलीवुड के एक बहुत बड़े निर्देशक हैं इस तरह के कारनामे से बॉलीवुड में उनकी बहुत बेज़्ज़ती हुई थी. महेश भट्ट ने आगे कहा था की अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी न होती तो वो उनसे शादी कर लेते.

Next Story