बॉलीवुड

Mahesh Bhatt बनाना चाहते थे अपनी बेटी को Salman Khan की बहु, लेकिन लाख चाहने के बाद नहीं हुआ रिश्ता मंजूर

Mahesh Bhatt बनाना चाहते थे अपनी बेटी को Salman Khan की बहु, लेकिन लाख चाहने के बाद नहीं हुआ रिश्ता मंजूर
x
Mahesh Bhatt बनाना चाहते थे अपनी बेटी को Salman Khan की बहु, लेकिन लाख चाहने के बाद नहीं हुआ रिश्ता मंजूर! Mahesh Bhatt wanted to make his daughter Salman Khan's daughter-in-law, but the relationship was not approved after wanting lakhs

बॉलीवुड में Mahesh Bhatt शख्सियत डायरेक्टर के रूप में है। इसके अलावा इनके आगे आने वाली पीढ़ी ने अपना करियर फिल्मों में बनाया है।इस वजह से भी महेश का नाम बॉलीवुड में ऊंचा हुआ है। महेश के डायरेक्टर के तौर पर फिल्मी करियर का जिक्र करें तो ये इनकी फिल्म हमेशा दर्शकों को पसंद आई है। एक दौर में इनकी फिल्में हिट पर हिट होती जा रही थी। इनकी बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने पहले हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। इसके बाद दूसरी बेटी Alia Bhatt ने भी फिल्मों में कदम रखा। दोनों की ही फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

आजकल महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। असल में महेश भट्ट की बेटी Pooja Bhatt का एक अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा सच सामने खुलकर आ रहा है। जिसमें महेश का कहना था कि वो पूजा भट्ट की शादी किसी भी हाल में सलमान खान के घर में करना चाहते हैं और आपको ये जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि पूजा भट्ट भी इस शादी के लिए राजी थी, लेकिन इस बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं।

ये मामला उस समय का है। जब पूजा भट्ट और सोहेल खान एक दूसरे के प्यार में थे और दोनों शादी करने की फिराक में भी थे, लेकिन कुछ समय बाद इनके रिश्ते में दरार पड़ने लगी और ये एक दूसरे से अलग हो गए। पूजा भट्ट से रास्ता अलग होने के बाद सोहेल ने अपना घर बसा लिया। वही पूजा भट्ट सलमान खान के घर में बहू बनकर जाने का ख्वाब उसी समय टूट गया।


खैर अब सुनने में आ रहा कि सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक ले रहे। इनके 24 साल पुराने रिश्ते की डोर टूट गई है।बॉलीवुड में प्यार और ब्रेकअप का सिलसिला कितनी तेजी से चलता है उतनी ही जल्दी शादी के बाद ब्रेकअप की खबरों के आने में समय नहीं लगता। सलमान खान के परिवार में एक के बाद एक बहुएं रिश्ते तोड़ रही ये भी सोचने की बात है पहले अरबाज का मलाइका से रिश्ता टूटा फिर सोहेल खान का अलग हो जाना। इससे इनके फैंस भी काफी निराश हुए है।

Next Story