बॉलीवुड

महेश भट्ट ने अपनी ही सगी बेटी पूजा भट्ट से किया था खुलेआम लिपलॉप, फिर इसके बाद कर दी थी गंदी मांग, मचा था बवाल

महेश भट्ट ने अपनी ही सगी बेटी पूजा भट्ट से किया था खुलेआम लिपलॉप, फिर इसके बाद कर दी थी गंदी मांग, मचा था बवाल
x
महेश भट्ट ने अपनी ही सगी बेटी पूजा भट्ट से किया था खुलेआम लिपलॉप, फिर इसके बाद कर दी थी गंदी मांग, मचा था बवाल! Mahesh Bhatt had openly lip-looped his own real daughter Pooja Bhatt, then after this he made a dirty demand, there was a ruckus

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर होने के साथ-साथ शानदार एक्टर भी थे. महेश भट्ट अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है. महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने फिल्म 'दिल है की मानता नहीं' से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा भट्ट बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ महेश भट्ट के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी साथ देती है. बता दे की एक समय महेश भट्ट उस समय विवाद में आ गए जब वो अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था.

कई साल पहले बेटी पूजा भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें बाप-बेटी लिपलॉक करते नजर आए थे। जब मैगजीन मार्केट में आई तो चर्चा का विषय बन गई। उनकी फोटो पर खूब विवाद हुआ था। विवादों के बीच महेश-पूजा दोनों ने ही इसे फेक फोटो बताया था। फिर भी विवाद को खत्म नहीं हुआ और भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। लेकिन जिस मकसद से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी वो पूरा ही नहीं हुआ, उल्टा वे और विवाद में फंस गए थे। इसी दौरान उन्होंने यह तक कह दिया था- अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता। हालांकि, बाद में उन्होंने यह भी सफाई दी थी कि फोटोशूट के बाद उन पर जो आरोप लगे थे उससे वे डिप्रेशन में चले गए थे और इसी वजह से उन्होंने पूजा के साथ शादी करने जैसा स्टेटमेंट दे दिया था।


महेश भट्ट का निजी जीवन भी खूब चर्चा में रहा। 1970 में उन्होंने किरण भट्ट से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे, पूजा और राहुल भट्ट, हैं। लेकिन परबीन बॉबी से इश्क के चलते किरण को छोड़ दिया। महेश और परवीन बॉबी का अफेयर 3 साल तक चला। दोनों लिव-इन में थे, लेकिन परवीन की मानसिक बीमारी के कारण महेश ने उन्हें छोड दिया था।

Next Story