बॉलीवुड

Sanjay Kapoor ने बचाई थी Madhuri Dixit की इज़्ज़त, ये किस्सा सुन निकल आएंगे आँखों से आंसू

Sanjay Kapoor ने बचाई थी Madhuri Dixit की इज़्ज़त, ये किस्सा सुन निकल आएंगे आँखों से आंसू
x
Sanjay Kapoor ने बचाई थी Madhuri Dixit की इज़्ज़त, ये किस्सा सुन निकल आएंगे आँखों से आंसू! Madhuri Dixit's honor was saved by Sanjay Kapoor, tears will come out of my eyes after hearing this story

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर Sanjay Kapoor के फिल्मी करियर का जिक्र किया जाए तो इन्होंने लगभग दो दशक के बाद दोबारा से किसी बड़े एंटरटेनिंग प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगे। अभिनेता नेटफ्लिक्स के अपकमिंग वेब सीरीज The Fame Game मे धक -धक गर्ल Madhuri Dixit के साथ नजर आये थे. हाल में ही संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने फिल्म राजा और उसके सॉन्ग अंखियां मिलाऊं से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प वाक्या शेयर किया है। राजा फिल्म की कहानी से कहीं ज्यादा लोगो के इस फिल्म का ये गाना पसंद आया था। 27 साल बाद इस फिल्म की अभिनेत्री माधुरी को खुद इस सीक्रेट के बारे पता चला। संजय का कहना था कि फिल्मीस्तान में उनकी शूटिंग चालू थी.

गाने की शूटिंग से पहले हर दिन वो 6:30 पर सत्यम हॉल जाया करते थे । संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ अहमद खान डांस रिहर्सल किया करते थे। संजय का कहना था कि उन्होंने सरोज जी से कह रखा था कि वो सिर्फ उसी हिस्से को शूट करेंगे। जिसका उन्होंने सुबह के समय अभ्यास किया होगा । वो उस सीन को उसी दिन शूट कर लेंगे। जिससे कि माधुरी दीक्षित के साथ संजय बखूबी रूप डांस कर सके। आपको बता दें कि संजय कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में प्रेम फिल्म से तब्बू के साथ नजर आए थे।


इसके बाद वो फिल्म राजा (Raja) में माधुरी दीक्षित के साथ देखे गए । ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट (super hit) रही ।यही वजह है कि संजय रातो रात सुपरस्टार बन गए। आपको मालूम होगा कि अपकमिंग वेब सीरीज एक बॉलीवुड स्टार के लापता होने की घटना पर आधारित मानी जा रही है। इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित का किरदार अनामिका खन्ना (Anamika Khanna) के रूप में होगा। जिसकी असल लाइफ पर्दे पर कुछ और पर्दे के पीछे कुछ और होती है। ये एक मिस्ट्री से भरी वेब सीरीज है जोकि दर्शकों को काफी रोमांचित करेगी।

Next Story