बॉलीवुड

Karan Johar की पार्टी में मचा तहलका, Madhuri Dixit ने खिंचवाई ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीर

Karan Johar की पार्टी में मचा तहलका, Madhuri Dixit ने खिंचवाई ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीर
x
Karan Johar की पार्टी में मचा तहलका, Madhuri Dixit ने खिंचवाई ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीर! Madhuri Dixit posed for picture with Aishwarya and Salman at Karan Johar's party

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी 50 वी पार्टी मनाई थी. इस दौरान बॉलीवुड के हर बड़े-बड़े सितारे उनकी शादी में शरीक हुए थे. बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे भी शामिल हुए थे जो एक दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते थे. बता दे की कभी-कभी फैंस ऐसे सितारों को एक साथ देखना चाहते है जिनके मिलने की उम्मीद शायद ही हो. ऐसे ही कुछ सितारे है जिसमे ऐश्वर्या और सलमान खान है.बता दे की ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते है लेकिन करण जौहर की पार्टी में आखिरकार दोनों का सामना हो ही गया.


करण जौहर (Karan Johar) की इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कुछ ऐसी तस्वीरें खिचवाई जिसके बाद सोशल मीडिया में तहलका मच गया था. बता दे की इस पार्टी में अदाकारा माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ-साथ उनकी कथित एक्स ऐश्वर्या राय के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई.


वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने पति श्री राम नेने के साथ सलमान खान-शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आईं. इतना ही नहीं, करण जौहर की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस सलमान खान की कथित एक्स और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी फोटो क्लिक करवाती दिखीं. साथ ही उनके साथ प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी भी मौजूद थे.


Next Story