बॉलीवुड

Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt को फ़ोन कर कहा- प्लीज़ मेरे पुराने राज मत खोलो, ये खबर पढ़ हिल जाएगा दिमाग

Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt को फ़ोन कर कहा- प्लीज़ मेरे पुराने राज मत खोलो, ये खबर पढ़ हिल जाएगा दिमाग
x
Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt को फ़ोन कर कहा- प्लीज़ मेरे पुराने राज मत खोलो, ये खबर पढ़ हिल जाएगा दिमाग! Madhuri Dixit called Sanjay Dutt and said - please do not open my old secrets, your mind will be shaken after reading this news

Sanjay Dutt और Madhuri Dixit की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की जाती थी। हुआ यूं एक बार माधुरी दीक्षित ने संजय को रोमांस या डेट के लिए नहीं बल्कि इस खास वजह से फोन किया था। 90 दशक की ये खूबसूरत जोड़ी लोगों को ऑन स्क्रीन बेहद पसंद आती थी । लोगों ने संजय -माधुरी की जोड़ी को अपनी पलकों में बिठा कर रखा और इसकी खूब सराहना भी की लेकिन अब इन बातों का जिक्र करने का कोई फायदा नहीं। अब ये सब पुराने दौर की बातें रह गई ।

कुछ साल पहले राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक बायोपिक बनाने की घोषणा की थी । संजय दत्त पर बनने वाली इस बायोटिक में अभिनेता रणबीर कपूर की भूमिका लीड रोल में थी।

संजय की बायोपिक बनने के नाते इसमें जाहिर सी बात है कि संजय की जिंदगी से जुड़े सारे रहस्य को ओपन कर दिया जाएगा और इसमें माधुरी दीक्षित का जिक्र तो अवश्य ही किया जाएगा ,लेकिन धक धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित ने संजय की बायोपिक में उनकी लाइफ को शामिल ना किया जाए । ऐसी इच्छा जताई थी।


माधुरी दीक्षित शादी के बाद अब माधुरी दीक्षित नेने बन गई है और इनके वर्तमान में दो बच्चे हैं । वह बिल्कुल नहीं चाहती थी कि उनकी जिंदगी से जुड़ा कोई पुराना किस्सा लोगों के जुबान पर आए। खलनायक और साजन फिल्म में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Next Story