बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कहा- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से तंग आ गई थी

माधुरी दीक्षित ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कहा- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से तंग आ गई थी
x
माधुरी दीक्षित ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कहा- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से तंग आ गई थी! Madhuri Dixit bought an electric car, said – was fed up with the rising prices of petrol and diesel

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और धक-धक् गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आए दिनों सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में भी माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) ने टाटा की नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है. जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहो है. माधुरी दीक्षित ने जो कार खरीदी है उसका नाम है Tata Nexon EV Dark Edition. बता दे की इसकी (एक्स-शोरूम) कीमत 17.15 लाख रुपये बताई जा रही है.

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर करते हुए कहा की देश में EV लॉन्च हुई है. मैं कार, चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और राइडिंग से बहुत प्रभावित हूं. यूजर एक्सपीरिएंस लेटेस्ट एप्स और ट्रैकिंग के साथ अद्भुत और पूर्ण है और होम चार्जर के साथ आता है और सभी उचित मूल्य पर उपलब्ध है. सबसे जरूरी बात इसे भारत में निर्मित और डिजाइन किया गया है। यह विदेशी तेल पर हमारी निर्भरता को कम करता है.

माधुरी दीक्षित हाल ही में The Fame Game वेब सीरीज में नजर आई थी. इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स में लांच किया गया था. माधुरी दीक्षित कई सालो बाद फिल्म में नजर आई थी.


माधुरी और श्रीराम ने लव मर्रिज की थी. दोनों की शादी को लगभग 23 साल बीत चुके है. शादी के बाद से ही माधुरी दीक्षित ने अपने परिवार पर पूरा ध्यान दिया. और फिल्मो की तरफ से दूर होती रही है. शादी के बाद माधुरी अपने पति के साथ अमेरिका में रहती थीं, इसके बाद अपने पति और बच्चों के संग मुंबई में शिफ्ट हो गईं.

Next Story