बॉलीवुड

Lust Stories 2 Review In Hindi: लस्ट स्टोरीज 2 रिव्यू

Lust Stories 2 Review In Hindi: लस्ट स्टोरीज 2 रिव्यू
x
Lust Stories 2 Web Series Review Hindi: NETFLIX की सीरीज Lust Stories का दूसरा पार्ट Lust Stories 2 रिलीज हो गया है

Lust Stories 2 Series Review: NETFLIX की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज का दूसरा पार्ट यानी Lust Stories 2 रिलीज हो गया है. इसे इसे आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने बनाया है. इतने सारे डायरेक्टर्स इसी लिए हैं क्योंकी लस्ट स्टोरीज 2 की हर कहानी अलग है और इसे अलग-अलग निर्देशकों ने बनाया है. दूसरे पार्ट में भी 4 कहानियां हैं और इनके कोई नाम नहीं है.

Lust Stories 2 All Episodes Review

Lust Stories 2 Part 1 Review:

लस्ट स्टोरीज की पहली कहानी का निर्देशन आर बाल्की ने.किया है. इसमें दो लोगों की शादी की तैयारी हो रही है. लेकिन प्रेमी जोड़े की दादी कहती है कि शादी करने से पहले ये तो चेक कर लो कि दोनों की सेक्स लाइफ कैसे होगी? पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो वाला मामला। पहले एपिसोड में अर्जुन का किरदार अंगद बेदी और वेदा का रोल मृणाल ठाकुर ने किया है. दादी का रोल नीना गुप्ता ने किया है.

Lust Stories 2 Part 2 Review:

दूसरी कहानी का निर्देशन कोंकणा सेन शर्मा ने किया है. इसे Lust Stories 2 का सबसे बेहतरीन पार्ट कहा जा रहा है. क्योंकी इसमें निर्देशन अव्वल दर्जे का है. इस कहानी में दो महिलाऐं हैं जो गरीब हैं. दोनों अपनी-अपनी लाइफ में अलग काम करती हैं लेकिन एक मोड़ पर दोनों आकर मिलती हैं जहां उनकी सेक्सुअल फीलिंग मेल खाती हैं.

Lust Stories 2 Part 3 Review:

तीसरे पार्ट का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. इसमें विजय वर्मा और तम्मना भाटिया के बीच के लस्ट को दिखाया गया है. इस पार्ट में लस्ट ज्यादा और कहानी कम है. इसी लिए ये उतनी मजेदार नहीं है.

Lust Stories 2 Part 4 Review:

चौथी और आखिरी कहानी का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. जिसमे कुमुद मिश्रा जैसे एक्टर हैं जो कहानी में जान फूंकते हैं. उनका किरदार ऐसा है कि आपको नफरत होने लगती है. वो एक हवसी शख्स है जो काजोल को गंदी निगाहों से देखता है.

Next Story