बॉलीवुड

Alia Bhatt की तरह शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थी Kiara Advani? 4 महीने का है बेबी

Kiara Advani pregnant
x

Kiara Advani pregnant

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. कियारा आडवाणी ने हाल ही सिद्धार्थ मल्होत्रा से जैसलमेर के एक पैलेस में सात फेरे लिए हैं. कियारा सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे शरीक हुए थे. जैसा कि आप जानते हैं कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे हैं. दोनों के शादी की कहानी कई सालों से सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी आखिरकार दोनों ने सात फेरे ले लिए. सात फेरे होने के बाद अब कियारा आडवाणी के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा आडवाणी?

बताते चलें कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शादी रचाई थी. 12 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी मुंबई के एक बड़े होटल में होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस शादी में शाहरुख खान, अजय देवगन से लेकर बड़े सुपरस्टार शामिल होने वाले हैं. दरअसल अभी हाल ही में कियारा आडवाणी को जैसलमेर एयरपोर्ट मैं देखा गया. काले कपड़े पहने एक्ट्रेस को देख उन्हें प्रेग्नेंट घोषित कर दिया। 4 महीने की प्रेग्नेंट है और जल्द ही खुशखबरी देंगे। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि आलिया भट्ट की तरह कियारा आडवाणी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं?


बताते चलें कि एक्ट्रेस ने काले सूट में पेट के पास साल ढका हुआ है जिसके बाद से एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी है.

खैर यह पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार कियारा आडवाणी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ चुकी है. हमारी टीम ने जब इस खबर की सच्चाई जानी तो यह महज एक अफवाह निकली।

Next Story