बॉलीवुड

Liger Actor Vijay Deverakonda ने भरे स्टेज में Ananya Panday को कर दिया किस, आग बबूला होकर चले गए रणवीर सिंह

Liger Actor Vijay Deverakonda ने भरे स्टेज में Ananya Panday को कर दिया किस, आग बबूला होकर चले गए रणवीर सिंह
x
Vijay Deverakonda और Ananya Panday अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइजर' को लेकर चर्चा में है.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक अद्भुत एक्टर है. जिनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को काम करने का मौका मिल रहा है. बता दे की गुरुवार के दिन फिल्म 'Liger' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. हैदराबाद में सुबह और मुंबई में शाम ट्रेलर का इवेंट हुआ जिसमे एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे। बता दे की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे को किस (Kiss) करते है. जिसके बाद रणवीर सिंह को काफी बुरा लगता है और वो आनन-फानन में स्टेज छोड़कर चले जाते है.

जानकारी के मुताबिक तीनों स्टार्स स्टेज पर फिल्म के गाने पर डांस करते हैं. रणवीर पहले विजय के साथ डांस स्टेप करते हैं। फिर अनन्या भी आती हैं और तीनों डांस करने लगते हैं कि तभी विजय, अनन्या को किस कर देते हैं.




ये देखते ही रणवीर, विजय को थम्स अप करते हैं और मस्ती में स्टेज से जा रहे होते हैं। वहीं अनन्या उन्हें रोकने उनके पीछे आती हैं और कहती हैं कि दूसरे गाल में वह किस कर दें। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

विजय बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे. वही सोशल मीडिया में विजय ट्रेलर की काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज होगी।

Next Story