बॉलीवुड

जानिए ! ऐसा क्या हुआ की अचानक मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे एक्टर सलमान खान

जानिए ! ऐसा क्या हुआ की अचानक मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे एक्टर सलमान खान
x
सलमान खान ने हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है। उन्होंने हथियार रखने के परमिशन की मांग के लिए उनसे मुलाकात की है। एक्टर खुद को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से काफी परेशान हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान यानि एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है. एक्टर लोगो के दिलो में राज करते है. बता दे की आज सलमान खान को मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करते हुए देखा गया है. बताया जाता है की एक्टर सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है. लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान ने हथियार का लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. सलमान और मुंबई पुलिस कमिश्नर की इस मुलाक़ात का वीडियो इंस्टाग्राम में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस मांगा है. लगातार मिल रही धमकी के चलते सलमान खान ने ये क़दम उठाया है. खैर सलमान खान और कमिश्नर ने इस मुलाक़ात की पुष्टि नहीं की है.



पहले मिली थी धमकी

बता दे की कुछ समय पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था और मूसावाला जैसा हाल करने की धमकी दी थी। पुलिस ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड के कहने पर ये धमकी दी गई थी, जो वर्तमान में कनाडा में स्थित है। पुलिस ने उस गिरोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ सिद्धेश काम्बले को पुणे से गिरफ्तार किया था.

इससे पहले, काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान के वकील ने दावा किया कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने इस लेटर का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है और उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब पुलिस की हिरासत में है।

Next Story