बॉलीवुड

शूटर्स और सलमान खान के गार्ड्स की दोस्ती: अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई गई, क्राइम ब्रांच को सौंपी जांच

शूटर्स और सलमान खान के गार्ड्स की दोस्ती: अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई गई, क्राइम ब्रांच को सौंपी जांच
x
सलमान खान को मारने की धमकी का मामला अब क्राइम ब्रांच पहुंच गया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी.

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी (Salman Khan Death Threat) दी थी. मामले की जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कर रही थी, लेकिन अब जांच मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को सौप दी गई है.

मुंबई पुलिस की एक टीम मामले को लेकर चंडीगढ़ में है, जबकि इधर बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment Bandra Mumbai) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में रैकी की थी, शूटर्स ने फार्महाउस के गार्ड्स से दोस्ती कर ली थी. जिससे अभिनेता के बारे में उन्हें समय समय पर जानकारी मिलती रहे.

सलमान खान को धमकी मिली थी

बता दें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्या (Sidhu Musewala murder) का भी मास्टरमाइंड है. वह तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद भी बड़ी आसानी से बाहर अपनी वारदातों को अंजाम देता आ रहा है. उसने न सिर्फ अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है, बल्कि सलमान खान के घर की रैकी तक करवा ली थी. साथ ही सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के सिक्योरिटी गार्ड्स से भी शूटर्स ने दोस्ती कर ली थी.

सिक्योरिटी बढ़ी, जांच क्राइम ब्रांच के पास

धमकी मिलने और रैकी होने का मामला सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके मुंबई के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. साथ ही मुंबई पुलिस मामले को लेकर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. पुलिस की एक टीम चंडीगढ़ में है, जबकि धमकी की जांच क्राइम ब्रांच को सौप दी गई है.

Next Story