बॉलीवुड

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor को लेकर आई Latest News! एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी Raha की पहली झलक? फटाफट जानिए A To Z...पूरी खबर

Latest news from bollywood News
x

Latest news from bollywood News

alia bhatt ranbir kapoor daughter raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

alia bhatt ranbir kapoor daughter raha बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. वही नवम्बर में एक्ट्रेस ने एक नन्ही सी परी की जन्म दिया था. जिसका नाम कपूर परिवार ने राहा रखा था. हालांकि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा (alia bhatt daughter pics) का चेहरा नहीं दिखाया है.

alia bhatt ranbir kapoor daughter raha लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने भारत की जनता को हैरान कर दिया है. दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ बेटी राहा (raha kapoor photos) और रणबीर कपूर नजर आ रहे है.


alia bhatt ranbir kapoor daughter raha आलिया भट्ट-रणबीर कपूर इस फोटो में एक बच्ची का हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं. फैंस इसे राहा बता रहे हैं। मगर इस फोटो की सच्चाई कुछ और है.

alia bhatt ranbir kapoor daughter raha बताते चले की सोशल मीडिया में वायरल हो रही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक बच्ची की तस्वीर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. इस फोटो को फोटोशॉप के द्वारा एडिट करके छेड़छाड़ करके बदला गया है. तस्वीर में दिखाई दे रही बच्ची कपूर खानदान की बिटिया राहा नहीं है.

Next Story