बॉलीवुड

Latest Hindi News Today: MS Dhoni ने पुणे में खरीदा खूबसूरत घर, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे खुश

Latest Hindi News Today: MS Dhoni ने पुणे में खरीदा खूबसूरत घर, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे खुश
x
Latest Hindi News Today: MS Dhoni ने पुणे में खरीदा खूबसूरत घर, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे खुश ! MS Dhoni bought a beautiful house in Pune, you will be happy to see the picture

Latest Hindi News Today: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपने अपने टैलेंट के बल पर क्रिकेट खेल में बेशुमार कामयाबी पाई।इनके पास आज के दौर में सब कुछ मौजूद है तो चलिए जानते है आखिर महेंद्र सिंह धोनी के पास कौन कौन सी किफायते चीजे है। बहुत कम लोग जानते होगे कि धोनी ने हाल में ही एक घर खरीदा है जोकि पुणे के पिंपरी चिंचवड में है। इनका ये आशियाना घर रावेत के एस्टाडो प्रेसिडेंशियल सोसाइटी में मौजूद है। दूर से या नजदीकी रूप से निगाह फेरने पर आपको ये काफी आलीशान और भव्य लगेगा।

Latest Hindi News Today

धोनी के बेहद खास लोगो को ये पता होगा कि पिछले साल इन्होंने मुंबई में अपना एक नया घर खरीदा था। अगर इनके इस आशियाने की झलक पाना चाहते हो तो इसके लिए आपको इनके सोशल मीडिया को खंगालना पड़ सकता है। वही इन्होंने एक और घर को खरीदकर इस बात को लोगो के सामने जाहिर कर दिया है कि इस भारतीय क्रिकेट प्लेयर के पास आज भी इनके पास बेशुमार दौलत है।

Latest Hindi News Today

धोनी की जिंदगी खेल तक सीमित नहीं है। ये और भी तरह के काम में व्यस्त रहते है। धोनी की धर्मपत्नी का नाम साक्षी है जोकि इनका कंधे से कंधा मिलाकर हर कदम पर इनका साथ देती है।सोशल मीडिया पर ये अक्सर अपने घर की फोटो पोस्ट करती रहती है।पिछले साल साक्षी ने इनके मुंबई वाले घर की फोटो शेयर की थी इस दौरान इनका ये खूबसूरत आशियाना अंडरकंस्ट्रक्शन पर था। ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि ये बेहद जल्दी बनकर खड़ा हो जायेगा।

Latest Hindi News Today

खैर घर के अलावा धोनी की जिंदगी में किसी न किसी चीज का इजाफा होता ही रहता है चाहे वो घर हो या फिर घर में आने वाली खुशियां। वही हाल में ही साक्षी के घर में एक नए मेहमान ने दस्तक दी है यानी कि इनके घर में एक नया पेट डॉग के अलावा घोड़ा भी देखा गया। इनसे मिलकर फैंस भी काफी खुश हुए।

Latest Hindi News Today

धोनी को जैसे ही क्रिकेट के क्षेत्र में उपलब्धि मिलने लगी। इन्होंने घर खरीदने में जरा भी देरी नहीं की। इन्होंने साल 2009 में हरमू रोड पर तीन मंजिला मकान एक झटके में खरीद डाला। इनके इस खास आशियाने का नाम शौर्य था। क्रिकेट के प्रेमी धोनी इस आशियाने में तकरीबन 8 साल तक रहे थे।

Latest Hindi News Today

मौजूदा समय में धोनी अपने पूरे परिवार संग अपने रांची वाले फॉर्महाउस में हंसी खुशी जिन्दगी बिता रहे। क्रिकेटर के इस फार्म हाउस का नाम 'कैलाशपति' है और ये करीब 7 एकड़ भाग में फैला है। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी धोनी के इस फार्म हाउस में घूमने आ चुके है।

Next Story