बॉलीवुड

Laal Singh Chaddha Collection: संडे को लाल सिंह चड्ढा ने कितनी कमाई की? जानें चार दिनों में हर दिन का कलेक्शन

Laal Singh Chaddha Collection: संडे को लाल सिंह चड्ढा ने कितनी कमाई की? जानें चार दिनों में हर दिन का कलेक्शन
x
Laal Singh Chaddha Total Collection: सही मायनों में कहा जाये तो यह फिल्म आमिर खान की सबसे फ्लॉप फिल्मों में से एक होगी, हालाँकि कमाई के लिए दिन शेष हैं।

Laal Singh Chaddha Day Wise Collection: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म, बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है क्योंकि सन्डे के दिन भी इसकी कमाई में कुछ खास असर नहीं पड़ा है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने 9.75 से 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन (Laal Singh Chaddha Collection) कर लगभग 15 प्रतिशत की छलांग लगाई है। लाल सिंह चड्ढा ने चार दिनों में कुल 37.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, अगर पांचवें दिन का भी अनुमान लगाया जाये तो यह फिल्म अधिक से अधिक दस करोड़ रूपये और कमा सकती है जिससे Laal Singh Chaddha की कुल कमाई 46 करोड़ रूपए की हो जाएगी। जो की फिल्म के हिसाब से लिए पर्याप्त नहीं है, या कहें की ऊंट के मुंह में जीरा है।


Laal Singh Chaddha Collection/ Laal Singh Chaddha Day Wise Collection


Thursday: 11.50 करोड़ रुपये (छुट्टी)

Friday: 7.25 करोड़ रुपये (-37%)

Saturday: 8.75 करोड़ रुपये (+20%)

Sunday: 10.00 करोड़ रुपये (+15%)

Laal Singh Chaddha Total Collection: 37.50 करोड़ रुपये (लगभग)


लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के पास अपनी कमाई में इजाफा करने के लिए एक और दिन है, जो की 16 अगस्त मंगलवार के दिन हो सकता है, क्योंकि इस दिन पारसी नव वर्ष की शुरुआत होने के कारण आंशिक अवकाश होगा। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान के करियर में सबसे घाटे वाली फिल्मों में से एक होगी और 2000 में मेला की रिलीज के बाद से आमिर खान के लिए पहली स्थिति भी होगी।

Laal Singh Chaddha Wordwide Collection: बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो laal Singh Chaddha ने सप्ताह के अंत तक चार दिनों में कुल 40 करोड़ रूपए की ही कमाई कर सकी है। अतः देश और विदेश मिलाकर फिल्म 80 करोड़ रूपए की कमाई के करीब है।

Next Story