बॉलीवुड

Laal Singh Chaddha & Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: भूल-भुलैया 2 से पीछे रह गई आमिर खान की फिल्म, जानिए रक्षाबंधन के हाल

Laal Singh Chaddha & Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: भूल-भुलैया 2 से पीछे रह गई आमिर खान की फिल्म, जानिए रक्षाबंधन के हाल
x
Laal Singh Chaddha & Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: दोनों ही फ़िल्में 11 अगस्त को रिलीज हुई हैं, लेकिन दोनों कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के ओपनिंग डे कलेक्शन से पीछे रह गई हैं.

Laal Singh Chaddha & Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: इस रक्षाबंधन को दो बड़े स्टार्स आमिर खान और अक्षय कुमार की दो बड़ी फिल्में लाल सिंह चड्ढा (LSC) और रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. दोनों ही फ़िल्में एकसाथ सिनेमाघरों में 11 अगस्त को हुई हैं, लेकिन दोनों कमाई के मामले में मई 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के ओपनिंग डे कलेक्शन (14.11 करोड़ रुपए) से पीछे रह गई हैं.

रक्षा बंधन से आगे निकली लाल सिंह चड्ढा

अक्षय कुमार के लिए यह साल काफी नाकामी भरा साबित हो रहा है. उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप साबित हो रही हैं. लेकिन 11 अगस्त को रिलीज हुई रक्षा बंधन फिल्म से अक्षय कुमार और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. हांलाकि पहले दिन कमाई के मामले में रक्षा बंधन कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई और आमिर खान के लाल सिंह चड्ढा से पीछे रह गई. लेकिन अक्षय की फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है.

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसी डेट पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हुई है. जिसकी वजह से दोनों फिल्मों का क्लैश बॉक्स ऑफिस में देखने को मिला है. रक्षा बंधन के पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म की कमाई उम्मीद के मुताबिक़ नहीं रही है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 9 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1

वहीं आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई फिल्म फारेस्ट गंप की बॉलीवुड रीमेक है. इस फिल्म के प्रमोशन में आमिर ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा. लेकिन फिल्म LSC की कमाई बॉक्स ऑफिस में उम्मीदों के मुताबिक़ नहीं रही है. फिल्म ने पहले दिन महज 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story