बॉलीवुड

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने कहा- पहले बेड में मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल में....पूरे रात उसने..

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने कहा- पहले बेड में मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल में....पूरे रात उसने..
x
कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने कहा- पहले बेड में मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल में....पूरे रात उसने..! Krushna Abhishek's wife Kashmira said- I start in the first bed, in the vanity van in the favorite position doggy style….. she spent the whole night

देश के मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी एक्‍ट्रेस कश्‍मीरा शाह ने अपने बेडरूम के सीक्रेट्स खोले है. बता दे की एक्ट्रेस बॉलीवुड की काफी बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानती है. बोल्‍ड एक्‍ट्रेस मानी जाने वालीं कश्‍मीरा ने बताया कि बिस्‍तर पर बांए हिस्‍से पर लेटना उनका फेवरिट है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेलिचक्‍कर डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कई सीक्रेट शेयर किए हैं। सुबह बेड टी कौन बनाता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि दोनों को कॉफी पसंद है और मेड उन दोनो के लिए बनाती है।

कौन खर्राटे लेता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि कोई नहीं। कंबल को लेकर क्‍या कभी झगड़ा हुआ है? कश्‍मीरा ने बताया कि जब एसी की वजह से कमरा ठंडा हो जाता है तो कृष्‍णा लगातार कंबल खींचते रहते हैं। कृष्‍णा और कश्‍मीरा को किस करना ज्‍यादा पसंद है या बाहों में भरना? कश्‍मीरा ने दूसरे विकल्‍प के लिए हां कहा।


बेड में पायजामा पहनना या नाइट आउटफिट? कश्‍मीरा ने कहा, जो भी हो, सेक्‍सी होना चाहिए। बेड में पहल पहले कौन करता है, कश्‍मीरा ने कहा, मैं। फेवरिट पोजिशन क्‍या है, कश्‍मीरा ने कहा-डॉगी स्‍टाइल, पहली बार हमने इसी स्टाइल को वेनिटी वैन में किया था। बेडरूम के अलावा घर की अन्‍य पसंदीदा जगह कौन सी है, कश्‍मीरा ने कहा- लिविंग रूम।

Next Story