बॉलीवुड

Krrish 4 अनाउंस हो गई, स्क्रिप्ट फाइनल! जानें डायरेक्टर कौन है और फिल्म कब रिलीज होगी

Krrish 4 अनाउंस हो गई, स्क्रिप्ट फाइनल! जानें डायरेक्टर कौन है और फिल्म कब रिलीज होगी
x
Krrish 4 announced: ऋतिक रोशन फिर से क्रृष के अवतार में दिखाई देंगे

Krrish 4 Announced: ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म Krrish 4 आखिरकार ऑफिशली अनाउंस हो गई है. कृष 4 की कहानी फाइनल हो गई है और प्री प्रोडक्शन का काम शुरू होने वाला है. एक नवंबर 2013 को कृष 3 रिलीज हुई थी. करीब 10 साल बाद इसका सीक्वल बनने जा रहा है. राकेश रोशन और ऋतिक रोशन से अगला पार्ट लाने में देरी तो हुई है मगर इस ज़माने के हिसाब से यही सही वक़्त है.

वैसे तो Rakesh Roshan ने 2016 में ही Krrish 4 की अनाउंसमेंट कर दी थी. और कहा था कि 2018 तक फिल्म रिलीज हो जाएगी। मगर ऋतिक रोशन काफी बिजी रहे और अपने पिता की फिल्म करने के लिए समय ही नहीं दे पाए.

कृष 4 का डायरेक्टर कौन है?

Krrish 4 Director: कुछ दिन पहले खबर आई थी कि War और Pathaan के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही कृष 4 का निर्देशन करेंगे और उससे पहले यह खबर थी कि ऋतिक रोशन इस फिल्म के लिए किसी हॉलीवुड डायरेक्ट को लेकर आ रहे हैं. जिसके बाद राकेश रोशन का बयान आया, उन्होंने कहा कृष्ण 4 को तो मैं ही डायरेक्ट करूंगा क्योंकी इससे पहले आई कोई मिल गया, कृष और कृष 3 मैंने ही निर्देशित की है. हालांकि अब पता चला है कि कृष 4 का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे (Karan Malhotra will direct Krrish 4) वही करण मल्होत्रा जिन्होंने समशेरा, ऋतिक रोशन वाली अग्निपथ, ब्रदर्स, शुद्धि, माई नेम इस खान, लक्ष्य, मैं हूं ना और जोधा अखबर जैसी फ़िल्में की हैं. पता चला है कि कृष 4 के लिए सिद्धार्थ आनंद को भी राकेश रोशन की टीम में लिया गया है.

कृष 4 की कहानी

Krrish 4 Story: रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश रोशन और ऋतिक रोशन ने कृष की कहानी को लॉक कर दिया है. अब वो स्क्रीनप्ले कर काम कर रहे हैं. इस बार वो फिल्म का डायरेक्शन तो नहीं करेंगे मगर प्रोडक्शन उन्ही का होगा।

कृष 4 रिलीज डेट

Krrish 4 Release Date: खबर है कि 2024 में फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू होगा और मिड तक शूटिंग शुरू हो जाएगी। तबतक ऋतिक भी WAR 2 कम्प्लीट कर चुके होंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो 2025 में कृष 4 रिलीज हो जाएगी


Next Story