बॉलीवुड

Abhishek Bachchan को ट्वीटर पर KRK ने घेरा, अभिनेता ने खुल्लम खुल्ला KRK को लताड़ा

Abhishek Bachchan को ट्वीटर पर KRK ने घेरा, अभिनेता ने खुल्लम खुल्ला KRK को लताड़ा
x
कमाल आर खान अपने बेतुके ट्वीट के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

कमाल आर खान (Kamal R Khan) अपने बेतुके ट्वीट के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार इन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके जवाब अभिनेता ने देकर केआरके के होश उड़ा दिए।

बॉलीवुड की फिल्मों और फिल्मी सितारों पर अक्सर निशाना साधने वाले केआरके को कौन नहीं जानता। ये अभिनेताओं की आलोचना (Criticism) करके चर्चा में बने रहते है। कमाल आर खान ने इस बार कुछ ऐसा किया जिससे ये बुरी तरह से फंस गए। इनको जरा सा भी अंदाजा नहीं था, हुआ यूं कि केआरके ने अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट पर तंज कसा जोकि इन्ही के ऊपर भारी पड़ गया। अभिषेक बच्चन ने अपने हाजिर जवाबी से केआरके को करारा जवाब दिया। वही ये ट्वीट (Tweet) काफी चर्चा का विषय बन गया है।


ट्विटर पर जंग छिड़ने की वजह (The reason for the war on Twitter)


असल में यह मामला तब शुरू हुआ जब अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मलयालम फिल्म 'वाशी' (Malayalam movie 'Vashi') का एक पोस्टर साझा किया। फिल्म में तोविनो थॉमस (Tovino Thomas) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) मुख्य किरदार के रूप में है। इसके कैप्शन में अभिषेक का लिखना था 'मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की और शानदार फिल्म आ रही है तोविनो, कीर्ति और पूरे कास्ट-क्रु को इसकी बेहद शुभकामनाएं।' इस पोस्टर को देखते ही केआरके ने अभिषेक के ट्वीट को लेकर पूरे बॉलीवुड (Bollywood) पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया? उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में लिखा 'भाई आप भी कभी बॉलीवुड वाले भी कमाल की फिल्म बना दिया करो'.

अभिषेक ने केआरके की खूब खिंचाई की (Abhishek slams KRK a lot)

औरों की तरह अभिषेक ने केआरके को जवाब देने से पीछे नहीं हटे। इन्होंने केआरके की टांग खिंचाई करते हुए लिखा, 'कोशिश रहेगी, आपने तो बनाई थी ना ..,देशद्रोही' अभिनेता का ये जवाब पाकर केआरके गुस्से से तिलमिला उठे। वहीं बाकी यूजर्स को भी मजा लेने का चांस मिल गया।



केआरके ने दोबारा से ये ट्वीट किया (KRK tweeted this again)

इसके बाद केआरके ने अपनी खिल्ली उड़ते देख फिर से जवाब में लिखा, हाहाहा, मेरी फिल्म के बजट से ज्यादा लोग तो आप लोगों के मेकअप मैन का बजट आता है। सेकंड फिल्म आप बॉलीवुड वालों ने मुझे बनानी ही नहीं दी, नही तो ब्लॉकबस्टर फिल्म (Blockbuster movie) बनाकर दिखला देता।

अभिषेक का जवाब केआरके पर भारी पड़ा (Abhishek's reply was heavy on KRK)

अब ऐसे में अभिषेक भला कैसे पीछे रहते। उन्होंने बेहद मजाकिया अंदाज (Funny style) में लिखा 'चलिए आप भी कोशिश करते रहिए। उम्मीद करते है कि आपको इस संघर्ष में सफलता मिले।'

Next Story