बॉलीवुड

KRK RSS News: केआरके ने मोहन भागवत से कहा- अगर संघ को मेरी जरूरत तो मैं RSS ज्वाइन कर लूं

KRK RSS News: केआरके ने मोहन भागवत से कहा- अगर संघ को मेरी जरूरत तो मैं RSS ज्वाइन कर लूं
x
KRK RSS News: फिल्म क्रिटिल कमाल रशीद खान यानी KRK ने जेल से छूटने का बाद कहा था सेफ रहने के लिए अभिनेता नहीं नेता बनना पड़ेगा

KRK RSS News: फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान यानी KRK ने RSS ज्वाइन करने की बात कही है। केआरके ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से ट्विटर में पुछा है कि अगर संघ (Sangh) को मेरी जरूरत है तो मैं RSS ज्वाइन कर सकता हूं.

कमाल रशीद खान ने कुछ दिन पहले जेल से छूटने के बाद कहा था, सुरक्षित रहने के लिए अभिनेता नहीं नेता होना जरूरी है मैं जल्द एक पोलिटिकल पार्टी ज्वाइन कर लूंगा। और अब KRK RSS ज्वाइन करने के लिए मोहन भागवत से पूछ रहे हैं. बता दें कि KRK हमेशा से RSS BJP और हिंदूवादी नेताओं के खिलाफ उटपटांग बयानबाज़ी करते हैं

क्या KRK RSS ज्वाइन करने वाले हैं

बॉलीवुड में KRK ऐसी शख्सियत हैं जिन्हे कोई सीरयसली नहीं लेता, वो बेवजह अच्छी फिल्मों की बुराई करते हैं और बेमतलब फिल्म स्टार्स पर गलत कॉमेंट करते हैं. उन्होंने इरफ़ान खान और ऋषि कपूर की मौत पर भी मजाकिया ट्वीट किया था. इसी लिए जब KRK दुबई से वापस इंडिया लौटे तो पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से ही अरेस्ट कर लिया था. जिसके बाद वह एक हफ्ते तक जेल में रहे और छूटने के बाद कोई पोइलिटिकल पार्टी ज्वाइन करने की बातें करने लगे.

और अब KRK मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से RSS ज्वाइन करने की बात पूछ रहे हैं. KRK ने कहा है कि अगर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को मेरी जरूरत है तो मैं RSS ज्वाइन कर सकता हूं.


Next Story