बॉलीवुड

Krishna Shroff ने खोली अपनी पैंट की चैन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें

Krishna Shroff  ने खोली अपनी पैंट की चैन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें
x
Krishna Shroff ने खोली अपनी पैंट की चैन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें! Krishna Shroff opens the chain of his pants, boldness such that his eyes are torn

एक्ट्रेस Krishna Shroff ने अभी कुछ देर पहले अपनी तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो समुद्र के लहरों में और खुले आसमानों में बादलों के बीच अपनी बोल्डनेस लुक से हर किसी को अपनी ओर खींच रही हैं. इस तस्वीर में फैंस उनके टोंड एब्स देखकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ रियल लाइफ में काफी बोल्ड और सेक्सी है। इतना ही नहीं खूबसूसरती और ग्लैमर का तड़का लगाने में किसी हीरोइन से कम नहीं है।


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक किसी फिल्म का हिस्सा नहीं रहीं. इसके बावजूद वो हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं, जिसकी एक खास वजह से उनका बोल्ड अवतार है. वो आए दिन अपना बिकिनी लुक सोशल मीडिया शेयर किया है.

हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाले तो उनकी तस्वीर देख आप भी हैरान रह जाएंगे। कृष्णा श्रॉफ भले बाॅलीवुज से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे। फोटोशूट में कृष्णा श्रॉफ ने पैंट की चैन खोल अपना बोल्ड अवतार दिखाया है.

Next Story