बॉलीवुड

Koffee With Karan 7: सीजन में बतौर गेस्ट ये अभिनेत्री करेंगी शिरकत, करण की रिश्ते में बेटी

Koffee With Karan 7: सीजन में बतौर गेस्ट ये अभिनेत्री करेंगी शिरकत, करण की रिश्ते में बेटी
x
Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो Koffee With Karan बेहद जल्द फिर से टेलीकास्ट होने वाला है और इस बात पर मोहर लग चुकी है। यही वजह है कि फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है।

Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो Koffee With Karan बेहद जल्द फिर से टेलीकास्ट होने वाला है और इस बात पर मोहर लग चुकी है। यही वजह है कि फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है। वही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है क्योंकि इसके पहले ही एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) की मेजबानी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मेहमान के रूप में शिरकत करने वाली है।

करण के इस खास शो में आलिया भट्ट संग जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) भी इस शो शिरकत करेंगे। दोनों करण की डायरेक्टर के रूप में कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी के लीड कपल है। यही वजह है कि दोनों को शो के पहले ही एपिसोड में बुलाया जाना एक तरह से पब्लिसिटी स्टंट (Publicity stunt) भी हो सकता है।

मिली खबरों के अनुसार आलिया और रणबीर इस शो में 10 मई के बीच कॉफी विद करण की फर्स्ट एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इसके बाद आलिया को गैल गैडोट के साथ अपनी अपनी हॉलीवुड डेब्यू (Hollywood Debut) फिल्म हार्ट ऑफ द स्टोन (Heart of The Stone) की शूटिंग करने के लिए यूके रवाना होगी और ऐसी संभावना है कि शो में ये इस फिल्म के बारे में भी चर्चा करते नजर आएंगी। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये दर्शकों अपनी नोक झोंक से कितना एंटरटेन करते है। करण इनसे किस किस तरह के सवाल करते है और इनका इस पर क्या जवाब आता है ये दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा

आपको मालूम होगा की इस होने शो को शुरू होने और ना होने को लेकर काफी इधर- उधर की खबरें आ रही थी। वही एक खबर ये भी मिली थी कि ये शो फिर से टेलीकास्ट होने वाला है। शो के होस्ट करण जौहर ने फिर 4 मई को बयान दिया था कि ये शो अब टीवी पर नहीं आएगा ऐसे में फैंस शो के ना आने की खबर पर मोहर लगा चुके थे।

लेकिन कुछ ही समय बाद करण जौहर ने डिक्लेयर किया कि उनका ये टॉक शो टीवी पर तो नही आयेगा. वही ये OTT पर आने की तैयारी में है। आपको मालूम होगा की ये टीवी पर टेलीकास्ट न करके डिज्नी+हॉटस्टार पर फैंस को एंटरटेन करेगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story