बॉलीवुड

शादी के बाद Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के पड़ोसी बनेंगे KL Rahul-Athiya Shetty

शादी के बाद Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के पड़ोसी बनेंगे KL Rahul-Athiya Shetty
x
KL Rahul-Athiya Shetty New Home: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की अफवाहें लगातार चल रही हैं, लेकिन 2022 में भी कपल शादी नहीं कर रहें हैं. हांलाकि उन्होंने एक मकान जरूर रेंट पर लिया है, जो रणबीर-आलिया के वास्तु के काफी करीब है.

KL Rahul - Athiya Shetty New Home: क्रिकेटर एवं IPL Team LSG के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की अफवाहें लगातार मीडिया में चल रही हैं, लेकिन सुनने में आ रहा है कि 2022 में भी कपल शादी नहीं कर रहें हैं. हांलाकि एक मकान जरूर ले रहें है, जो रणबीर-आलिया के वास्तु (Ranbir Alia's Home Vastu) के काफी करीब है.

बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटरों का मिलन अब बेहद आम बात हो गई है. कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी पत्नी बनाया है. ऐसे ही टीम इंडिया के क्रिकेटर एवं आईपीएल टीम लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पिछले 3 सालों से बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी को डेट कर रहें हैं. अथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी हैं. अब सुनने में आ रहा है कि यह कपल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर - आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के पड़ोसी होने जा रहें हैं. केएल राहुल और आथिया वास्तु के पास एक मकान ले रहें हैं.

इस साल शादी नहीं करेंगे केएल राहुल अथिया शेट्टी

पहले जब केएल राहुल अथिया शेट्टी की शादी (KL Rahul Athiya Shetty Marriage) की अफवाहें थीं उस दौरान ये सुनने में आ रहा था कि कपल बांद्रा के कार्टर रोड पर 4 BHK बंगला लेगा. ये बंगला वे किराये पर लेने वाले थे और इसका रेंट 10 लाख रुपये हर मंथ था. लेकिन अब दोनों की शादी को लेकर अफवाहें ठंडी हो गई हैं और इस साल यानि 2022 को कपल के शादी करने की उम्मीद भी नहीं है.

एक बिल्डिंग का पूरा फ्लोर ले रहें, माना शेट्टी इंटीरियर डिज़ाइन करेंगी

अब ताजा रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि कपल मुंबई के पाली हिल की एक बड़ी बिल्डिंग में पूरा 9th फ्लोर ले रहे हैं. इसका इंटीरियर डिजाइन खुद सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी करेंगी. सभी जानते हैं कि माना एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं.

संधू पैलेस में आशियाना बना रहें केएल राहुल अथिया शेट्टी

केएल राहुल अथिया शेट्टी पर्मानेन्टली संधू पैलेस नाम की बिल्डिंग में अपना आशियाना बना रहा है. खबरें हैं कि जब भी कपल शादी करेगा तो इसी जगह शिफ्ट होगा. अभी इसका कन्स्ट्रक्शन पूरा नहीं हुआ है. खास बात ये है कि इस बिल्डिंग के दो बिल्डिंग आगे रणबीर-कपूर और आलिया भट्ट का घर वास्तु है. मतलब के एल राहुल और अथिया शेट्टी अब रणबीर-आलिया के पड़ोसी होने जा रहे हैं.

आईपीएल 2022 में अब तक 2 शतक लगा चुके हैं KL Rahul

केएल राहुल की बात करें तो क्रिकेटर के शानदार खेल की मदद से भारतीय टीम में उनका रुतबा बढ़ा है. फिलहाल आईपीएल में उनका शानदार खेल जारी है. गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी उन्हें स्टेडियम में चीयर करते नजर आती हैं. कुछ समय पहले तो उनका मैच देखने के लिए होने वाले ससुर सुनील शेट्टी भी पहुंचे थे. मगर अफसोस कि उस मैच में के एल राहुल जीरो रन पर आउट हो गए थे.

Next Story