बॉलीवुड

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Review: सलमान खान की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर देख लो

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Review: सलमान खान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर देख लो
x
Watch Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: किसी का भाई किसी की जान का टीजर पठान की स्क्रीनिंग के पहले थिएटर्स में दिखाया गया है

Watch Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: बॉलीवुड गीक्स के लिए 25 जनवरी का दिन डबल धमाके वाला रहा. एक तो शाहरुख़ खान की पठान (Pathaan) रिलीज हुई और दूसरा सलमान खान की नई फिल्म (New Film Of Salman Khan) 'किसी का भाई किसी की जान का टीजर (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) आउट हुआ. लेकिन Youtube में आपको फ़िलहाल Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser वही वाला देखने को मिलेगा जो थिएटर्स में बैठे लोगों ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser को Pathaan शुरू होने के पहले रिलीज किया गया. दर्शक जो शाहरुख़ को देखने आए उन्हें दो-दो बार सलमान खान दिखाई दिए. पहले तो किसी का भाई किसी की जान के टीजर में और दूसरा पठान के अंदर। Pathaan Movie Review In पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें मगर उससे पहले Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का टीजर को देख लें

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Review

किसी का भाई किसी की जान टीजर देखकर लगता है कि यह कोई साऊथ इंडियन फिल्म है जिसमे लीड रोल सलमान खान हैं. क्योंकी उनके अलावा ज़्यादातर केरेक्टर्स दक्षिण भारत से बिलोंग करते हैं. जैसे Daggubati Venkatesh और Jagapathi Babu इस फिल्म में Ram Charan भी हैं मगर टीजर में नहीं दिखे।

सलमान खान इस फिल्म में किसी के भाई हैं तो किसी की जान हैं. जान किसके हैं? ऑफकोर्स पूजा हेगड़े के, और भाई किसने हैं? ऑफ़कोर्स फिल्म में बाकी जितने लोग हैं सबके!

खैर सलमान खान ने फिल्म में एक्शन जबरजस्त किया है. ऐसा लगता है कि अब जाकर कहीं स्टार्स को समझ में आया है कि एक्शन का मतलब 'दुश्मन को मुक्का मारना और 40 गज दूर फेंकना नहीं होता है' टीजर में सलमान खान के दो अवतार दिखते हैं पहला लम्बे बाल वाला जिसमे भाई का लुक तो किलर है और दूसरा छोटे बाल वाला जिसे देखकर बॉडी-गार्ड फिल्म की याद आती है.

कहानी की बात करें तो टीजर से उसका पता नहीं चल सकता, लेकिन इतना कहा जा सकता है कि यह किसी टिपिकल साऊथ इंडियन फिल्म की कहानी जैसी हो सकती है. जहां लड़की के परिवार वाले ही लड़के के दुश्मन हो जाते हैं और एक दुसरे की जान लेने में तुल जाते हैं.

किसी का भाई किसी की जान रिलीज डेट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Release Date: इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी। ईद 21 अप्रैल को है


Next Story