बॉलीवुड

Aamir Khan से तलाक़ के बाद Kiran Rao की हालत हुई खबर, फोटो देख रो देंगे आप

Aamir Khan से तलाक़ के बाद Kiran Rao की हालत हुई खबर, फोटो देख रो देंगे आप
x
Aamir Khan से तलाक़ के बाद Kiran Rao की हालत हुई खबर, फोटो देख रो देंगे आप! Kiran Rao's condition after divorce from Aamir Khan, you will cry after seeing the photo

Bollywood की खूबसूरत जोड़ी Aamir Khan और Kiran Rao लास्ट ईयर जुलाई में इस बात को की ऑफिशियल रूप से घोषणा की थी कि वो दोनों अलग हो रहे हैं। वही इन्होंने 15 साल पुरानी शादी को अचानक से तोड़ने का मन बना लिया था लेकिन दोनों ने इतना बड़ा डिसीजन आखिर क्यों लिया। इस बारे में किसी को कोई खास जानकारी नहीं है ,लेकिन अब ऐसा लगता है कि तलाक के बाद दोनों पहले से और अधिक करीब आ गए हैं। आप सोच में पड़ गए होंगे ये क्या माजरा है ? तो हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आ रही,फोटो से पता चलता है कि दोनों के बीच कोई खास दूरियां नहीं है वही ये अब पहले से ज्यादा एक दूसरे के करीब नजर आ रहे।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज में किरण राव को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल साबित हो रहा है। आमिर से अलग होने के बाद ऐसा लग रहा है।इनकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। इन के बालो की सफेदी को देखते हुए इन्हें पहचानना थोड़ा कठिन लग रहा।हाल में ही ये आमिर खान और अपने बेटे आजाद के साथ लंच डेट देखी गई।


आमिर खान और किरण राव को बीते रविवार को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी का 9 साल का बेटा भी है। जिसका नाम इन्होंने आजाद रखा है। खास बात तो ये है कि इन्होंने फोटोग्राफर के सामने काफी पोज भी दिए।

आमिर खान और किरण दोनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दिए । कोरोना को देखते हुए इन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था ।इनके साथ कुछ रिश्तेदार भी थे।

वही फोटोग्राफर पर नजर पड़ते ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने एक्स वाइफ किरण राव के कंधे पर हाथ रखते हुए देखा गया।ऐसा सुनने में आता है दोनों अक्सर बेटे की खुशी के लिए साथ में लंच या डिनर डेट कर जाते रहते है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है। किरण राव के अधिकतर बाल व्हाइट हो गए हैं। पहले से इनके वजन में काफी कमी देखी गई है।

आमिर और किरण ने तलाक की घोषणा उस समय की थी जब वो लद्दाख में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे थे।डिवोर्स लेने के बाद भी ये दूसरे की मौजूदगी में जरा भी असहज नही थे। दोनों ही शूटिंग सेट पर ऐसा बर्ताव कर रहे थे मानो उनके बीच कुछ ना हुआ हो।

इन दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब वो लद्दाख में लोकल कलाकारों के साथ ट्रेडिशनल डांस ने बड़े बजे से डांस कर रहे थे डांस करते-करते वे दोनों एक-दूसरे को स्टेप समझने की कोशिश करते भी दिखे।

Next Story