बॉलीवुड

Brahmastra के टीजर में नजर आए बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान, त्रिशूल लिए कर रहे ये काम

Brahmastra के टीजर में नजर आए बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान, त्रिशूल लिए कर रहे ये काम
x
Brahmastra के टीजर में नजर आए बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान, त्रिशूल लिए कर रहे ये काम! King of Bollywood Shahrukh Khan seen in the teaser of Brahmastra, doing this work for Trishul

बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का नया टीजर 31 मई को रिलीज किया जा चुका है। पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला लुक रिवील किया था। अब वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjun) का भी भयानक अवतार दर्शकों के सामने लेकर आए हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इन सब के साथ-साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के भी कैमियो की भी चर्चा हो रही थी।

Shahrukh Khan इस टीजर में आप देख सकते है कि एक लंबे बालों वाला शख्स है जिसने हाथ में त्रिशूल ले रखा है और वो लाल रंग के चमकते हुए पत्थर के पास खड़ा है.



शाहरूख के 'ब्रह्मास्त्र' में होने पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि शाहरूख इस फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार निभाते नजर आएंगे और उनका 30 मिनट का कैम्यो रोल होगा। हालांकि इस बात पर अभी तक किसी का भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि अगर शाहरुख इस फिल्म में नजर आते है तो ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

हाल में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'ट्रेलर के लिए अभी 15 दिन बाकी है। मूवी रिलीज के लिए 100 दिन बाकी है। वहीं उन्होंने हैशटैग ब्रह्मास्त्र ट्रेलर ऑन जून 15 भी लिखा है।' आपको बता दें इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

Next Story