बॉलीवुड

Kick 2 Release Date: सलमान खान किक 2 बना रहे! पता है विलन कौन होगा?

Kick 2 Release Date: सलमान खान किक 2 बना रहे! पता है विलन कौन होगा?
x
Kick 2 Release Date: सलमान खान Kick फिल्म के बाद Kick 2 बना रहे हैं

Salman Khan Kick 2 Release Date: हिंदी फ़िल्में देखने वाली जनता और सलमान खान के फैंस 'किसी का भाई किसी जी जान' के ट्रामा से अभी उभरे नहीं थे कि Salman Khan की दूसरी फिल्म Kick 2 की अनाउसंमेंट हो गई. Kick 2 सल्लू भाई की तमिल फिल्म रीमेक Kick का सीक्वल है जिसमे वो बिना सुपरपॉवर के सुपरहीरो का किरदार निभाए थे.

Tiger 3 के बाद सलमान खान सीधा Tiger Vs Pathaan की शूटिंग नहीं करेंगे बल्कि इस बीच वे एक दो अलग फ़िल्में देंगे। क्योंकि सल्लू भाई का ट्रेंड रहा है एक अच्छी फिल्म देने के बाद दो-चार टाइम वेस्टिंग फिल्म देना।

किक 2 बनाने की हिम्मत कौन कर रहा

Kick फिल्म अगर आपने नहीं देखी है तो अच्छा किया है. लेकिन जिन्होंने देखी है उन्हें याद होगा की सलमान खान 40 साल के ऐसे नौजवान का किरदार निभा रहे हैं जो दुनिया का सबसे शिक्षित बेरोजगार आदमी है. वो टीचर, डॉक्टर, वैज्ञानिक, एस्ट्रोनॉट, इंजीनियर, जासूस, MBA, CA, B.M.Tec सब कुछ है. लेकिन कोई काम करने में उसे किक नहीं मिलती इसी लिए वो सुपरहीरो बन जाता है. और उन बच्चों की मदद के लिए पैसे जुटाता है जिन्हे कैंसर है. फिल्म के एंडिंग में Devil जिसका असली नाम Devilal है वो 40 की उम्र में सीधा पुलिस वाला बन जाता है. पता नहीं किसने उसकी भर्ती की थी.

अब इसी बैकग्राउंड कहानी पर किक 2 बनने जा रही है. जिसका निर्देशन Sajid Nadiadwala करेंगे।

किक 2 का विलन कौन है

बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज किक 2 में सलमान खान के ओपोजिट विलन का किरदार निभा सकते हैं. अबतक आसिम ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है. उनका डेब्यू सलमान खान की फिल्म से होगा

Next Story