बॉलीवुड

ससुराल में कियारा आडवाणी की गुजर रही ऐसी राते, सिद्धार्थ मल्होत्रा की माँ नहीं करती एक भी पसंद? वजह आई सामने

ससुराल में कियारा आडवाणी की गुजर रही ऐसी राते, सिद्धार्थ मल्होत्रा की माँ नहीं करती एक भी पसंद? वजह आई सामने
x
कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ दिल्ली अपनी ससुराल पहुंची थी.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ दिल्ली अपनी ससुराल पहुंची थी. इस दौरान Kiara Advani को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. कियारा आडवाणी का ससुराल पहुंचते ही नई नवेली दुल्हन बनी बेहद भव्य स्वागत हुआ था.

जैसा की आप जानते है की सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी छह फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के जैसलमैर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे.

बताते चले की ससुराल पहुँचते ही एक्ट्रेस कियारा को सिद्धार्थ की माँ ने बेहद ज्यादा प्यार दिया। सिद्धार्थ की माँ ने कहा था की उन्हें कियारा के रूप में एक अच्छी सी बेटी मिल गई है. लेकिन कुछ दिन पहले ही ये खबर आ रही की एक्ट्रेस को सिद्धार्थ की माँ नहीं पसंद करती जो बेहद एक अफवाह निकली है.

जहा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने फेरे लिए है वहां होटल के लिए जैसलमेर के पीले पत्थरों का इस्तेमाल किया गया है. होटल में 83 लग्जरी गेस्ट रूम के अलावा स्विमिंग पूल, गार्डन और गेस्ट रूम जैसी सुविधाएं मौजूद है. सूर्यगढ़ पैलेस में पांच तरीके के कमरे हैं. फोर्ट रूम में एक दिन की कीमत 26 हजार रुपए से शुरू होती है. दूसरे टाइप का कैमरा पवेलियन रूम है. इसका एक दिन का किराया लगभग 28,674 रुपए है. तीसरे तरह का रूम हैरिटेज रूम है.

Next Story