बॉलीवुड

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: 7 फेरे लेने के पहले सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के बच्चे को लेकर आई गुड न्यूज़! फटाफट जाने

Kiara Advani pregnant
x

Kiara Advani pregnant

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Date:बॉलीवुड के माने जाने कपल्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी 2023 को शादी के बँधन में बँधने जा रहे है.

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Date 07.02.2023: बॉलीवुड के माने जाने कपल्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी 2023 को शादी के बँधन में बँधने जा रहे है. आपको बता दे की दोनों कप्लस सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. इस हॉट कप्लस की शादी में सुमार होने के लिए बड़े बड़े बिजनेस मैन से लेकर सितारे पहुंच रहे है. 4 फरवरी से मेहमानों ने जैसलमेर में धरना रख लिया है. इस आलिशान शादी में शरीक होने के लिए कियारा और सिद्धार्थ का पूरा परिवार पहुंच चुका है.

Sidharth Kiara Wedding Live Update बताते चले की सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को आलीशान तरीके से सजाया गया है. शादी की तैयारियां महीने से ही शुरू कर दी गई थी. 6 फरवरी को संगीत और हल्दी की रस्म हुई और आज यानि 7 फरवरी को शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है.


Kiara Advani-Sidharth Malhotra Live Update सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल से लेकर करण जौहर, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, जूही चावला-जय मेहता समेत कई सेलेब्स पहुंच चुके हैं. वही अभी कई मेहमानो का आना बाकि है.



वही शादी की तैयारियों के बीच सिद्धार्थ और कियारा को लेकर सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर ने कुछ भविष्यवाणियां की हैं. सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंडित ने बताया की कियारा सिद्धार्थ के लिए जीवनभर लकी रहेंगी। यही नहीं दोनों सितारे खुद का प्रोडक्शन चालू करेंगे और बेहद शोहरत कमाएंगे.

कियारा एक बेहतरीन वाइफ साबित होंगी.शादी के दो साल होते-होते ये दोनों पेरेंट्स बन जाएंगे.

Next Story