बॉलीवुड

Kiara Advani Siddharth Malhotra Suhagrat: सुहागरात के दिन ही एक्टर ने कर दिया बड़ा कांड? बेड में....गुस्से में एक्ट्रेस

Kiara Advani Siddharth Malhotra Suhagrat: सुहागरात के दिन ही एक्टर ने कर दिया बड़ा कांड? बेड में....गुस्से में एक्ट्रेस
x
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

Sidharth Malhotra Kiara Advani Suhagrat: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. आपको बता दे की दोनों ने एक साथ फिल्म 'शेरशाह' में काम किया था. अभी हाल ही में दोनों सितारों ने शादी रचाई है. बताते चले की 7 फरवरी को शादी के बंधन में बांधने के बाद दोनों सितारों ने रिसेप्सन पार्टी भी राखी थी. जिसमे तमाम बॉलीवुड के सितारे नजर आये थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी जीवनसाथी कियारा आडवाणी के सुहागरात का खुलासा अभी हाल ही में हुआ है. चलिए जानते है पूरी जानकारी....

बताते चले की 7 फरवरी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई थी. शादी की तैयारियां एक महीने पहले से शुरू हो गई थी. जैसा की आप जानते है की एक्टर सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को लगभग 3 साल से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने शादी रचाने की जानकारी मीडिया के सामने दी थी.

आपको बता दे की अभी हाल ही में सूत्रों के मुताबिक एक जानकारी सामने आ रही है. जिसमे दोनों सितारों के सुहागरात का खुलासा हुआ है. दरअसल वायरल सोशल मीडिया की खबर के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी के दूसरे दिन यानि सुहागरात की रात को कियारा आडवाणी के कमरे में आने से पहले बेड के सारे नट ढीले कर दिए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस जैसे ही बेड में बैठी वो गिर गई और सिद्धार्थ हंसने लगे थे. बताया जाता है की सिद्धार्थ के इस बर्ताव से एक्ट्रेस कियारा ने उनसे 2 दिन तक बात नहीं की थी. खैर इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.

आपको बता दे की एक्टर सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशयली एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन दोनों अक्सर साथ वेकेशन पर जाते हुए एयरपोर्ट पर नजर हो चुके हैं। कॉफी विद करण में सिड और कियारा ने इनडायरेक्टली अपने रिश्ते को कबूल कर लिया था।



Next Story