बॉलीवुड

Kiara Advani ने कहा S*X के अलावा ये तीन चीज़े चाहिए ही चाहिए

Kiara Advani ने कहा S*X के अलावा ये तीन चीज़े चाहिए ही चाहिए
x
Kiara Advani ने कहा S*X के अलावा ये तीन चीज़े चाहिए ही चाहिए! Kiara Advani said that apart from S * X, these three things are needed

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी को कौन नहीं जानता है।इन्होंने बेहद कम समय में एक बड़ी पहचान बनाई है ।इसके पीछे वजह का जिक्र करे तो उनका फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज माना जाता है। इंटरनेट पर अभिनेत्री सोशल अकाउंट में इनकी फोटो वीडियो को देखने के लिए फैंस अक्सर बेताब रहते हैं। आपको बता दें कियारा आडवाणी के फिल्मी करियर का श्रीगणेश जाने -माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से हुई थी। हालांकि इस फिल्म से उन्हें कोई खास उपलब्धि नहीं मिली ,लेकिन इसके बाद उनके हाथ शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह लगी। इस फिल्म ने अभिनेत्री को रातों रात स्टार बना दिया। वही अब दिवाली के खास मौके पर कियारा की फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने को है।इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री और फिल्म के निर्देशक काफी एक्साइटेड हैं।

मौजूदा समय में कियारा एक मोस्ट प्रोमाइजिंग अभिनेत्री के रूप में देखी जा रही।इनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर है।इन्होंने कई बड़े ब्रांड का एंडोर्समेंट किया है। उन्होंने अब तक करीब 8 फिल्में की है। उनमें से चार फिल्में हिट साबित हुई है। वही कियारा के अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर जुग जुग जियो से भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला। ऐसे में संभावना जताई जा रही कि ये अपनी अपकमिंग के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने वाले हैं। इन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शानदार एंट्री ली है।



बिना शादी के सेटल होना चाहती है

कियारा आडवाणी का कहना था कि वो बगैर शादी के भी अपनी लाइफ में सेटल होने में विश्वास रखती है। अभिनेत्री ने ये बातें अभिनेत्री ने जुग जुग जियो के ट्रेलर लांचिंग के समय मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था। फिल्म इंडस्ट्री में इन्हे एक बेबाक अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है।ये किसी भी मुद्दे पर बिना झिझक के जवाब देते हुए नजर आती हैं। कियारा का नाम काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ता आया है। हालांकि बाद में इनके ब्रेकअप की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। वही सलमान की ईद पार्टी में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मौजूदगी ने ब्रेकअप की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।शादी को लेकर अभिनेत्री का कहना था कि उन्हें शादी करने के लिए किसी टैग की कोई जरूरत नहीं है।

Next Story