बॉलीवुड

इंटिमेट सीन देकर पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में Kiara टॉप पर है जानिए इसके पीछे की वजह

इंटिमेट सीन देकर पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में Kiara टॉप पर है जानिए इसके पीछे की वजह
x
मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल काफी फेमस होता जा रहा है.

मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) आजकल काफी फेमस होता जा रहा है और एक तरह से इस बात का फायदा भी कई सितारों को मिला है। पहले लोग फिल्में सिर्फ थिएटर में देखना पसंद आता था। लेकिन अब लोगों की दिलचस्पी ओटीटी की ओर बढ़ी है। ऐसे में बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हुई है। जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंटिमेट सीन देखकर सबको हैरत में डाल दिया, तो चलिए जानते हैं आज उन बोल्ड एक्ट्रेस (Bold actress) के बारे में।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उस समय तहलका मचा दिया था जब उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हुई फिल्म 'लास्ट स्टोरीज' में मास्टरबेशन सीन फिल्माया था। इस सीन को देखकर लोग हैरत में पड़ गए थे और इस सीन की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब जोरो से हुई थी।

त्रिधा चौधरी की पॉपुलरटी वेब सीरीज 'आश्रम' से बड़ी थी। इस सीरीज में त्रिधा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। यही कारण है कि इनकी पॉपुलरटी रातों-रात बढ़ गई अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है।

अदिति पोहानकर (Aditi Pohankar) ने एक वेब सीरीज 'शी' से फेमस हुई है। इसमें अदिति में इंटिमेट सीन (Intimate scene) किए थे ये 'आश्रम' सीरीज में पम्मी पहलवान के किरदार में दिखाई दी थी।

रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) को सीरीज 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी और कुलभूषण खरबंदा के साथ बेहद बोल्ड सीन को फिल्माते हुए देखा गया था।जिससे तहलका मच गया था।

कुब्रा सैत ने मशहूर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में ट्रांस महिला (Trans woman) का रोल निभाया था। इस अभिनेत्री ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ कई ऐसे इंटिमेट सीन दिए थे। जिससे खूब चर्चा में रही।

Next Story