बॉलीवुड

Kiara Advani New Car: कियारा आडवाणी ने खरीदी Audi A8L की लग्जरी कार, कीमत जान बेहोश हो जाएंगे आप!

Kiara Advani New Car: कियारा आडवाणी ने खरीदी Audi A8L की लग्जरी कार, कीमत जान बेहोश हो जाएंगे आप!
x
Kiara Advani New Car: कियारा आडवाणी ने खरीदी Audi A8L की लग्जरी कार, कीमत जान बेहोश हो जाएंगे आप! Kiara Advani New Car: Kiara Advani buys luxury car of Audi A8L, you will faint for the price

Kiara Advani New Car: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. हाल ही में एक्ट्रेस कियारा भूल भुलैया 2 में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने कम समय में बॉलीवुड में नाम कमा लिया है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Net Worth) ने अपने कार कलेक्शन में एक और नई कार का इजाफा किया है. उन्होंने ऑडी A8L की शानदार लग्जरी कार खरीदी हैं.

कियारा आडवाणी ने काले रंग की ऑडी A8L लग्जरी सेडान कार खरीदी हैं. जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.58 करोड़ रुपये हैं. ऑडी ने पिछले साल ही अपने नए एडिशन को और भी ज्यादा लग्जरी सुविधाओं को डिजाइन के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. ये कार देश की शानदार लग्जरी कारों की लिस्ट में आती हैं. ऑडी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कार के साथ कियारा की फोटो शेयर की और लिखा, "प्रोग्रेस और क्रिएटिविटी एक साथ चलती है, ऑडी के शानदार अनुभव को लेने के लिए हम कियारा आडवाणी का स्वागत करते हैं."



कियारा के कार कलेक्शन में ये उनकी तीसरी कार है. इससे पहले उनके पास मर्सिडीज बेंस ई क्लास और BMW 530d जैसी कारें भी मौजूद है. कियारा पिछले कुछ समय में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं इनमें कबीर सिंह, गुड न्यूज और शेरशाह जैसी फिल्में शामिल हैं. कियारा आखिरी बार शेरशाह फिल्म में नजर आईं थी . इस फिल्म उन्होंने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में नजर आईं थी.


Next Story