बॉलीवुड

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई क्यों हुई? पूरा मैटर यहीं जानिएगा ठीक है

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई क्यों हुई? पूरा मैटर यहीं जानिएगा ठीक है
x
Khesari Lal Yadav aur Pawan Singh Ki Ladai Kyo Hui: ये भोजपुरी लड़ाई इतना बवाल मचाई की घर की बहु बेटी की लाज भी न बच पाई. अरे भक्क भूड़बक

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई का कारण: भोजपुरी सिनेमा में इस समय बवाल मचा हुआ है. भोजपुरिया जनता दो धड़ में बंट गई है. एक तरफ सो कॉल्ड सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) है तो दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा के जस्टिन बीरबल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav). इन दोनों के बीच में जो भसड़ मची है उनमे इनके फैंस भी एक दूसरे की दैया-मैया किए पड़े है. विवाद इतना बढ़ गया है कि एक दूसरे के घर की बहु-बेटियों को लेकर अश्लील गाने बनाए जा रहे हैं.

लेकिन पवन सिंह और खेसारी लाल तो एक दूसरे के पक्के दोस्त माने जाते थे? फिर काहे एक दूसरे को अपना-अपना भौकाल चमकाने में लगे हुए हैं? आइये जानते हैं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की दुश्मनी का पूरा मैटर

पवन सिंह की खेसारी लाल यादव से दुश्मनी काहे भइल

Khesari Lal Vs Pawan Singh: दोनों के बीच की लड़ाई करीब साल डेढ़ साल पहले से शुरू हुई. उसके पहले दोनों एक दूसरे के मित्र थे बाद में हालत थोड़ा विचत्र हुए. हुआ क्या कि पवन सिंह एक बार स्टेज में चढ़कर अपना भौकाल चमका रहे थे, बड़े टेलर में थे हो सकता है कि मउहा पी कर ज़्यादा ही उडी में आ गए थे.

पवन सिंह स्टेज में खड़े होकर अपने फॉलोवर्स, फैंस, फ़िल्में, गाने का राग लापने लगे, अपने मुँह से अपनी बड़ाई करने लगे. बोले- जो रास्ता हम बनाए हैं ना... उ सब उसी रास्ते में रेंग रहा है. कोई पवन सिंह से आगे नहीं जा सकता। हम अपने गाने में अब उसको नचाएंगे जिसका तुम कल्पना भी नहीं कर सकते। ये बात पवन सिंह खेसारी लाल के लिए कह रहे थे

इसके बाद खेसारी लाल का रिएक्शन आया- वो बोले अब क्या कर सकते हैं, जिसको जैसा लगता है वो कहता रहे. काहे पवन सिंह 150 साल पुराना है जो रास्ता बनाया है. पवन सिंह बोले किसी को नाचने से पहले खुद को नाचना सीख जाओ, और कल्पना नहीं कर सकते मतलब? काहे एलियन को नचवा दोगे क्या?

अक्षरा सिंह है लड़ाई का कारण

इन दोनों के बीच हुए झगडे की वजह भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह है. पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सिस्टम चलता था. लेकिन बाद में टूट गया. पवन सिंह ने तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं गाने का भोजपुरी रिमिक्स बनाया तो खेसारी ने हनी सिंह का आज ब्यू है पानी-पानी का रिमिक्स अक्षरा सिंह के साथ बना दिया। यहीं से पवन सिंह की सुलग गई.

फिर इन तीनों का फेसबुक में लाइव आकर एक दूसरे के खिलाफ बकैती जारी रही. लड़ाई को एक साल बीत गया लेकिन विवाद एक बार फिर से उठा जब खेसारी लाल यादव की बेटी को लेकर लोगों ने अश्लील गाना बना डाला।

खेसारी लाल यादव की बेटी पर गाना

Khesari Lal Ki Beti Ka Gana: इस पूरे विवाद के बाद किसी ने खेसारी लाल यादव की बेटी कृति पर गंदा गाना बना दिया। इतना गंदा गाना कि सज्जन लोग उसके बोल क्या पोस्टर तक नहीं देखना चाहेंगे। जिसके बाद खेसारी फिर से लाइव आए और बोले की मेरा पीछा करना है तो एक्टिंग में करो, म्यूसिक में करो मेरी बेटी को काहे बीच में ला रहे हो. खेसारी का आरोप है कि ये सब घटिया हरकतें कोई और नहीं पवन सिंह करवा रहा है. इसके बाद कृति के ऊपर दूसरा अश्लील गाना भी रिलीज हुआ. खेसारी पहले तमतमाए और बाद में हाथ जोड़कर अपनी बेटी को इस मैटर से दूर रखने की गुजारिश करने लगे.



कृति को लेकर गाने बनते जा रहे हैं. खेसारी ने मर जाने तक की भी बात कही है. लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री और इसके अश्लील गाने सुनने वालों की संख्या इतनी ज़्यादा है कि किसी कि मां-बहन की इज्जत करना नहीं समझते बकलोल हैं सब. ये विवाद अभी जारी है. पवन सिंह कहते हैं कि कृति के ऊपर अश्लील गाना उन्होंने नहीं बनवाया है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story