बॉलीवुड

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने बेडरूम में किया...

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने बेडरूम में किया...
x
भोजपुरी सिनेमा इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में काफी सारे कलाकार ऐसे हैं जो कि दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

Khesari Lal Yadav Rani Chatterjee Video: भोजपुरी सिनेमा इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में काफी सारे कलाकार ऐसे हैं जो कि दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी हर तरफ धमाल मचाए हुए हैं। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ऑन स्क्रीन पर्दे पर काफी धमाल मचाती हुई नजर आती है। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यूट्यूब पर एक गाना खूब पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में खेसारी का रानी चटर्जी के साथ रोमांस देखने को मिल रहा है.

रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस भोजपुरी गाने का नाम 'मौका के लाभ ला' है. सितारों ने बेडरूम में बेहतरीन डांस किया है. जिसमें दोनों ने गजब ही डांस किया है. जो लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. अब तक इस गाने को 15 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स ने देख डाला है और अभी भी लोग इसे खूब देख रहे हैं.


खेसारी लाल यादव का ये गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है. जो कि साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में खेसारी के अलावा रानी चटर्जी, विराज भट्ट और पूनम दुबे लीड लो में थे.

Next Story