बॉलीवुड

KGF 3 Shooting: रॉकी भाई Ironman के स्टंटमैन के साथ US में दिखाई दिए, केजीएफ 3 की शूटिंग शुरू हो गई?

KGF 3 Shooting: रॉकी भाई Ironman के स्टंटमैन के साथ US में दिखाई दिए, केजीएफ 3 की शूटिंग शुरू हो गई?
x
KGF 3 Shooting Begins: रॉकी भाई यानी की Yash अमेरिका गए हैं जहां वह Robert Downey Jr के स्टन्टमैन के साथ स्पॉट हुए हैं

KGF 3 Shooting: KGF Chapter 2 की खुमारी से लोग अभी उतरे नहीं है और KGF Chapter 3 की शूटिंग शुरू हो गई! रॉकी भाई यानी की यश (Yash) हाल में ही में USA के लॉस एंजेलिस में आयरनमैन के स्टन्टमैन के साथ शूटिंग करते स्पॉट हुए हैं. फैंस का मानना है कि इस बार KGF 3 में Hollywood लेवल का एक्शन होना है इसी लिए तो रॉकी भाई अमेरिका जाकर Robert Downey Jr के स्टन्टमैन से स्टंटबाजी सीख रहे हैं.

'रॉकी भाई' इन दिनों लॉस एंजिलिस घूमने गए हैं, इसकी जानकारी यश ने खुद एक तस्वीर पोस्ट कर दी है. फैंस को लग रहा है कि Yash अब Hollywood फिल्म में काम करने वाले हैं. इसी लिए तो वह हॉलीवुड के स्टंट डायरेक्टर्स के साथ दिखाई दे रहे है.

लॉस एजेंसिलिस में शूटिंग करते दिखे यश


यश ने जो पोस्ट शेयर की है उसमे वह टारगेट प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. रॉकी भाई की नई पोस्ट आई तो फैंस बावले हो गए. सोशल मीडिया पर यश के वीडियो वीडियो पर खूब रिएक्शंस मिल रहे हैं जिसमें आयरन मैन (Iron Man) के स्टंटमैन जेजे पेरी (Jeje Perry) भी उनके साथ खड़े हैं. वीडियो को शेयर कर यश ने अपनी बंदूक 'कलाश्निकोव' (Kalashnikov) का भी जिक्र किया, जो KGF 3 की तरफ एक इशारा है.

क्या KGF 3 की शूटिंग शुरू हो गई

यश का US वाला वीडियो देखकर फैंस को लग रहा है कि KGF 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. लेकिन ऐसा अभी संभव नहीं है. क्योंकी KGF के डायरेक्टर फ़िलहाल प्रभास के साथ सलार फिल्म में काम कर रहे हैं. और वो एक ही वक़्त पर दो-दो फिल्मों का डायरेक्शन तो कर नहीं सकते। सलार के बाद KGF 3 की शूटिंग शुरू हो सकती है/

Next Story