बॉलीवुड

KGF 3 Hrithik Roshan: क्या केजीएफ तीन में लीड रोल कर सकते हैं ऋतिक रोशन, यश का क्या होगा?

KGF 3 Hrithik Roshan: क्या केजीएफ तीन में लीड रोल कर सकते हैं ऋतिक रोशन, यश का क्या होगा?
x
KGF 3 Hrithik Roshan: ऐसा कहा जा रहा है कि Hrithik Roshan KGF Chapter 3 में लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं

KGF 3 Hrithik Roshan: KGF Chapter 2 की सफलता के बाद अब फिल्म निर्माता तीसरा चैप्टर बनाने में जुट गए हैं, इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) KGF Chapter 3 में लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं. साऊथ फिल्म प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को KGF 3 में हिस्सा होने की तरफ इशारा किया है, जहां इस खबर से लोगों में ख़ुशी है वहीं फैंस इस सोच में भी पड़ गए हैं कि अगर केजीएफ चैप्टर 3 में ऋतिक रोशन लीड होंगे तो रॉकी भाई यश का क्या होगा?

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि KGF 3 में ऋतिक रोशन होंगे, वो भी लीड रोल में. लेकिन रॉकी भाई तो अभी ज़िंदा है और उसका पूरी दुनिया में राज करने का सपना बाकी है, फिर ऋतिक रोशन लीड रोल कैसे करेंगे। केजीएफ चैप्टर तीन में ऋतिक रोशन लीड हो या न हों लेकिन इस अफवाह ने ही फैंस के दिलों की धड़कने तेज़ कर दी हैं. वैसे ऋतिक के KGF Chapter 3 में होने के बारे में मेकर्स ने कोई बात नहीं कही है. क्योंकि अगले चैप्टर के लिए इस साल कुछ भी तैयारी होनी ही नहीं है. ना तो कास्टिंग शुरू हुई है और ना ही प्री प्रोडक्शन का कोई काम शुरू हुआ है

विजय किर्गंदुर ने KGF 3 को लेकर क्या कहा

What did Vijay Kirgandur say about KGF 3: हालांकि विजय किर्गंदुर ने यह साफ़ साफ़ नहीं कहा कि वो ऋतिक को ही केजीएफ 3 में कास्ट करेंगे बल्कि उन्होंने कहा था कि हम KGF की फ्रैंचाइज़ी चलाकर इसे मार्वल कॉमिक यूनिवर के तौर पर डेवलप करेंगे, विजय किर्गंदुर का कहना है कि अभी KGF 3 की शूटिंग करने का इस साल कोई प्लान नहीं है. लेकिन हम इसे 2023 में शूट करके 2024 में रिलीज करने की कोशिश करेंगे, विजय किर्गंदुर ने बताया कि फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील अभी प्रभास के साथ सालार बनाने में बिजी हैं.

ऋतिक KGF 3 में होंगे या नहीं

Will Hrithik be in KGF 3 or not: ऋतिक रोशन KGF 3 में होंगे या नहीं इस सवाल पर विजय किर्गंदुर ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर द्वारा डेट फ़ाइनल करने के बाद ही हम स्टार कास्ट के बारे में काम करेंगे, तभी दूसरे एक्टर्स को कास्ट करने के बारे में सोचा जाएगा और उनकी उपलब्धता पर यह चीज़ निर्भर होगी।

KGF Chapter 2 Worldwide Collection Till Now

यह बड़ी ताज्जुब की बात है कि देश के कई सिनेमाहॉल्स में KGF 2 लगी हुई है. अबतक इस फिल्म ने 1227 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया है. यह RRR के रिकॉर्ड से काफी ज़्यादा है.

KGF Chapter 3 Release Date: अभी तो कास्टिंग भी नहीं हुई है और केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग भी अगले साल से शुरू होगी, हालांकि प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर का कहना है कि साल 2024 में KGF 3 रिलीज होगी


Next Story