बॉलीवुड

Katrina ने इस अंदाज में चुलबुल पांडे Salman Khan को किया बर्थडे विश

Katrina ने इस अंदाज में चुलबुल पांडे Salman Khan को किया बर्थडे विश
x
कैटरीना कैफ सलमान खान की रीयल जिंदगी की दोस्त ने और रील लाइफ अभिनेत्री भी इनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी।

Salman khan Birthday: सलमान खान (Salman Khan) ही ऐसे अभिनेता है। जिन्होंने तीन दशकों से लेकर अभी तक बॉलीवुड में कब्जा जमाए हुए है। इसी दौरान उनके रीयल जिंदगी की दोस्त और रील लाइफ अभिनेत्री ने भी इनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी। कैटरीना (Katrina) सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड (Ex girlfriend) भी थी। सलमान खान ने हाल में ही पनवेल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) में देर रात उनके बर्थडे को बड़े शानदार तरीके से मनाया। इनकी पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों में संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, बॉबी देओल, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी पार्टी को एंजॉय करते दिखे।

कैट ने अलग अंदाज में सलमान को किया बर्थडे विश (Kat wishes Salman a different birthday)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस ने बड़े पर्दे पर सराहा। ये साथ में कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है। एक खबर के अनुसार टाइगर 3 में भी इनकी जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।


कैटरीना कैफ ने अपने गॉडफादर यानी की सलमान खान के बर्थडे को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। अभिनेत्री ने सलमान को टैग करते हुए कुछ यूं लिखा, आपका ये बर्थडे सबसे खुशहाल हो, ईश्वर करे आपका सारा स्नेह, तेज और प्रतिभा आपके ऊपर बरकार रहे। वहीं माधुरी दीक्षित ने एक्टर को बधाई देते हुए लिखा,इंडस्ट्री के हार्ट बीट को सलमान खान को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं। आपका आने वाला साल खुशहाली से भरा हो।

ब्रेकअप और शादी के बाद भी निभाई दोस्ती

बॉलीवुड कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में भी रही। इनके अफेयर से लेकर ब्रेकअप के चर्चे सुर्खियों में बने रहे। दबंग के अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना को कामयाबी दिलाने के लिए काफी मदद की है। अभिनेता को कैटरीना की फैमिली के करीब भी देखा गया। हालांकि एक्ट्रेस ने अभिनेता से रास्ता अलग कर लिया लेकिन उसके बाद भी इनकी दोस्ती आज भी पहले की तरह बरकरार है। प्रोफेशनली दोनों एक के साथ एक दूसरे के साथ जुड़े रहते हैं। सलमान खान ने कैट की शादी में दिल खोल कर खर्च किया। इस वजह से सलमान खान काफी सुर्खियों में रहे ।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story