बॉलीवुड

शादी के बाद इस लुक में दिखी कैटरीना, भाभी जी कहे जाने पर अभिनेत्री का ये रहा रिएक्शन

शादी के बाद इस लुक में दिखी कैटरीना, भाभी जी कहे जाने पर अभिनेत्री का ये रहा रिएक्शन
x
बॉलीवुड की शानदार शादियों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी मानी जाती है।

बॉलीवुड की शानदार शादियों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी मानी जाती है। एक महीने से इनकी शादी सुर्खियों में बनी रही है। इन्होंने 9 दिसंबर को शादी की और अगले दिन ही हनीमून के लिए चल पड़े। कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस जोड़ी अपने हनीमून (Honeymoon) के लिए मालदीव डेस्टिनेशन था। लेकिन अब दोनों मालदीव से खास पल को एंज्वॉय करके मुंबई वापस आ गए है। न्यूली वेड कपल की एक झलक आने के लिए मुंबई के एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों (media persons) का जमावड़ा लगा रहा। इसको देखते हुए सुरक्षाकर्मियों को भी तैनात कर दिया गया था। लंबे समय से एयरपोर्ट से बाहर इंतजार करने के बाद आखिरकार ये खूबसूरत जोड़ी पर लोगो की नजर पड़ गई। जब विक्की अपनी नई नवेली दुल्हन के हाथो में हाथ लिए एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे।

हाथ में जूड़ा और मांग में था सिन्दूर

हनीमून से लौटते समय विक्की ने आइवरी कलर की शर्ट पहनी हुई थी। वही कैटरीना कैफ ने पीच कलर का सलवार कुर्ता डाल रखा था। हाथों में लाल रंग का जूड़ा और मांग में भर सिंदूर में कैटरीना ने विक्की के हाथों को थाम रखा था ।उनके चेहरे पर मुस्कान साफ तौर पर देखी जा सकती है। कैटरीना ने फैंस को हाथ हिलाकर वेब करती दिखी। अब सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के कई वीडियोस भी सामने आ रहे हैं, जोकि तेजी से वायरल हो रहे है।

वीरल भयानी ने शेयर किया इंस्टा पर

पैपराजी के लिए दोनों ने पति पत्नी बेहद प्यार से पोज दिया। हाथ हिलाकर गर्मजोशी से उनका अभिवादन किया। गौरतलब है शादी के बाद की इनकी यह पहली तस्वीर है। जब एक पति पत्नी के रूप में दोनों खुलकर मीडिया के सामने आए हैं। इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुद शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस की ओर से गजब का रिएक्शन देखने को मिल रहा।

इतना ही नहीं कपल ने पैपराजी का क्रेज देखने के बाद उनके साथ कई फोटो भी क्लिक करवाई और उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने में समय ना लगा। कैटरीना और विक्की को एक साथ देख कर फैंस खुशियों की प्रार्थना कर रहे हैं। और उन पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story