बॉलीवुड

Katrina ने अपने नए लुक से फैंस को किया कायल, सलवार कमीज़ और मांग में हल्का सिन्दूर में स्पॉट की गई

Katrina ने अपने नए लुक से फैंस को किया कायल, सलवार कमीज़ और मांग में हल्का सिन्दूर में स्पॉट की गई
x
शादी के बाद कैटरीना बेहद सिम्पल मेकअप में नजर आईं।

Katrina Kaif after Marriage: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के चर्चे काफी दिन से सुर्खियों में बनी हुई है अब शादी की रस्में और कसमें के बाद उनकी रवानगी के लिए जयपुर जा पहुंचे। शादी के बाद कैटरीना बेहद सिम्पल मेकअप में नजर आईं।

चंडीगढ़ -9 दिसंबर को राजस्थान शादी के पवित्र बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को 10 दिसंबर को सवाई माधोपुर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होते हुए देखा गया।

कैटरीना कैफ फ़ोटो

इन इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ को शादी के बाद सलवार कमीज में पहने हुए देखा गया है क्योंकि वह सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) में खड़े निजी हेलीकॉप्टर के अंदर बैठी हुई है। खूबसूरत जोड़े ने अभी हाल में ही राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी।

9 दिसंबर विक्की और कैटरीना की कैंडिड शादी की तस्वीरें साझा की गई थी। इस कपल ने तस्वीरों में एक ही सेट को उसी कैप्शन (Caption) के साथ शेयर किया। जिसमें इन्होंने कुछ यूं लिखा था, "हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और कृतज्ञता और हर उस चीज के लिए है जो हमें इस मुकाम तक ले आई आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए, हम दोनों एक नई यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story