बॉलीवुड

कैटरीना ने शेयर की मेंहदी वाले हाथों की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इसमें विक्की कौशल का नाम ?

कैटरीना ने शेयर की मेंहदी वाले हाथों की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इसमें विक्की कौशल का नाम ?
x
कैटरीना ने अपने फैंस को पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पंजाबी दुल्हन बनी कैटरीना के हाथों में लाल चूड़ा दिखाई दे रहा है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हनीमून (Honeymoon) किसी समंदर के किनारे की डेस्टिनेशन (Destination) को चुना है। जहां से अब कैटरीना ने अपने फैंस को पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पंजाबी दुल्हन बनी कैटरीना के हाथों में लाल चूड़ा दिखाई दे रहा है।

हनीमून पर गए इस जोड़े ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जब से इनकी शादी हुई है, तभी से यह कपल सुर्खियों में बने हुए हैं ।इनकी शादी से जुड़ी छोटी से बड़ी हर रस्म सुर्खियों में रही। फैंस इनकी एक झलक पाने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही न्यूली मैरिड कपल इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने किसी बीच एरिया में दिखाई दे रहे। कैटरीना ने समंदर के किनारे की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके हाथों में मेहंदी दिखाई दे रही है। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए कैट कैप्शन में हार्ट इमोजी (heart emoji) बनाती है।

बीच के बाद की है ये तस्वीरे

कैटरीना के हाथों की मेहंदी को देख कर उनके फैंस इस मेहंदी वाले हाथों में विक्की का नाम ढूंढने की कोशिश में लगे हुए हैं।फिलहाल ये तस्वीर समंदर के किनारे की है। उनकी यह तस्वीर फैंस को बेहद एक्साइटेड कर रही। एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ ही विक्की -कैटरीना के फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ करने में लगे हुए हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story