बॉलीवुड

कैटरीना विक्की कौशल के साथ इंदौर में समय बिता कर लौटी, दिखा कूल लुक

कैटरीना विक्की कौशल के साथ इंदौर में समय बिता कर लौटी, दिखा कूल लुक
x
इंदौर में विक्की के साथ समय गुजारने के लिए कैटरीना इंदौर आई हुई थी। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करके मुंबई लौटे।

बॉलीवुड बेहद खूबसूरत कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अभी हाल में ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई। शादी के बाद विक्की कौशल ने काम की ओर वापसी कर ली है। वह इन दिनों इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इंदौर में विक्की के साथ समय गुजारने के लिए कैटरीना इंदौर अभी हाल में ही आई हुई थी।

इंदौर (Indore) में विक्की के साथ क्वालिटी ऑफ़ टाइम करने के बाद ये अभिनेत्री मुंबई वापस आ चुकी है। आज सुबह बॉलीवुड की अभिनेत्री की उपस्थिति एयरपोर्ट पर दर्ज की गई। कैटरीना का एयरपोर्ट लुक (Airport Look) इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।



कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर ब्लैक ट्राउजर के साथ पिंक कलर के हुड पहने हुए देखा गया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कैटरीना ने मास्क भी लगा रखा था।कैटरीना की एयरपोर्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कैटरीना की शादी को एक महीने से भी ज्यादा समय बीत चुका है। हाल में ही बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े ने अपनी एक मंथ एनिवर्सरी पूरी की थी। कैटरीना ने विक्की के साथ हग करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी।



बीते रविवार को कैटरीना इंदौर से अपनी बेहद क्यूट फोटोस शेयर की थी। इन फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना ने अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही थी। कैटरीना की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

दरअसल विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी काफी धूमधाम से सेलिब्रेट की। सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी इन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story