बॉलीवुड

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान की दरियादिली, ऐसी मदद की

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कटरीना-विक्की की शादी में सलमान खान की दरियादिली, ऐसी मदद की
x
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी इन दिनों ख़ास चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी से पहले सलमान ने कैट की बहुत बड़ी हेल्प की है.

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल के रिलेशनशिप (Katrina Kaif Vicky Kaushal Relationship) की खबरों पर अब मुहर लगने जा रही है. 9 दिसंबर को कटरीना-विक्की राजस्थान के बरवाड़ा के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के गठबंधन में बधने जा रहें हैं. सबसे बड़ी हेल्प कटरीना के बेस्ट फ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) कर रहें हैं. उनके बॉडीगार्ड शेरा ने कटरीना-विक्की के शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा संभाला है.

दरअसल सलमान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं. उनकी कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है. साथ ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage) के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां भी मंगवाई गई हैं.

शेरा के जिम्मे कटरीना-विक्की की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा

टाइगर सिक्योरिटी के डायरेक्टर एवं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के चीफ बॉडीगार्ड शेरा (Salman Khan's Bodyguard Shera) कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा संभालेंगे. कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट (Six Senses Fort) है, जिसमें सिक्योरिटी का ख़ास बंदोबस्त किया गया है. वेन्यू में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स और वीआईपी गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं. इसलिए शेरा की कंपनी के अलावा बरवारा पुलिस से भी मदद ली गई है.

कटरीना-विक्की की शादी के लिए विदेश से आई सब्जियां

बॉलीवुड की इस हाईप्रोफाइल वेडिंग सेरेमनी (High Profile Wedding Ceremony) के लिए विदेश से सब्जियां आई हैं. कटरीना और विक्की की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. कर्नाटक से लाल केले और मशरूम तो थाईलैंड से सब्जियां मगाई गई हैं. इतना ही नहीं, होटल में कपल के साथ-साथ उनके गेस्ट्स के लिए भी खास व्यवस्था की गई है. शादी में आए वीआईपी गेस्ट्स के लिए 4 दर्जन क्रोकरी मुंबई से मंगवाई गई हैं. ये क्रोकरी के सेट आज शाम तक सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में पहुंच जाएंगे.


Next Story