बॉलीवुड

Katrina Kaif Vicky Kaushal: शादी के 14 महीने बाद ही विक्की-कैटरीना के बीच हुई अनबन? घर छोड़कर गुस्से में निकले विक्की कौशल, ये है पूरा सच

Katrina Kaif Vicky Kaushal: शादी के 14 महीने बाद ही विक्की-कैटरीना के बीच हुई अनबन? घर छोड़कर गुस्से में निकले विक्की कौशल, ये है पूरा सच
x
Katrina Kaif Vicky Kaushal: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी से छुपा कर रखा था और शादी की खबरें सामने आने तक किसी को इस बारे में भनक तक नहीं लगने दी थी। दोनों ने दिसम्बर 2023 में शादी रचाई थी. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे विक्की काफी गुस्से में नजर आ रहे है. जिसके बीच शक हो रहा है की दोनों के बीच अनबन हो गई है.

जैसा की आप लोग जानते है की कोविड से पहले मुलाकात हुई और कोविड के बाद शादी के बंधन में बंध गए'. विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी एक छोटे से चैट शो से शुरू हुई थी. दरअसल विक्की कौशल करण जौहर के चैट शो पर बतौर गेस्ट आए थे. तब करण ने विक्की को बताया था कि जब कैटरीना उनके साथ काम करना चाहती हैं, उन्हें लगता है कि दोनों पर्दे पर साथ में अच्छे लगेंगे. करण की बातें सुनकर विक्की कौशल खुश हो गए थे और बेहोश होने का नाटक किया था. वही से दोनों के प्यार होना शुरू हो गया था.


हाल ही में एक वीडियो को देखने के बाद इस कपल (Bollywood Couple) के फैंस को शक हो रहा है कि इनके बीच में किसी तरह की अनबन या फाइट तो नहीं हुई है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की साथ-साथ अंदर गए थे लेकिन दोनों को एक साथ बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया. इस क्लिप को देखने के बाद बॉलीवुड के इस कपल के फैंस को लग रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को अकेले बाहर निकलते देख कमेंट सेक्शन में लोग ये तक पूछते दिखाई दिए कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

Next Story