बॉलीवुड

कैटरीना कैफ़ करती है महेश भट्ट से आज भी नफरत, महेश भट्ट ने एक्ट्रेस के साथ की थी रातो-रात गंदी हरकत

कैटरीना कैफ़ करती है महेश भट्ट से आज भी नफरत, महेश भट्ट ने एक्ट्रेस के साथ की थी रातो-रात गंदी हरकत
x
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच 36 का आंकड़ा है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी रुमर्स को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच 36 का आंकड़ा है। ये है दोनों की नफरत का राज।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब भले किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन उनकी जिदगी में एक समय ऐसा भी था, जब उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना और निर्देशक महेश भट्ट के बीच 36 का आंकड़ा है। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं, आखिर क्यों कैटरीना कैफ, महेश भट्ट का शकल भी नहीं देखना चाहती है।

कैटरीना कैफ की जिंदगी में एक ेसमय भी आया था, जब महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म से रातों-रात बाहर कर दिया था, जिसके बाद दोनों की बीच नफरत देखने को मिली थी। कहा जाता है कि इंडस्ट्री के ये दो बड़े सितारे आज भी एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं।

दरअसल, बात ये थी कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बूम' से कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में कैट के साथ गुलशन ग्रोवर, अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार नजर आए थे।


कैटरीना को महेश भट्ट की फिल्म 'साया' का ऑफर मिला था, जिसको एक्ट्रेस ने एक्सेपट कर लिया था और फिल्म के लिए उनको साइन कर लिया गया था, लेकिन जब एक्ट्रेस की पहली डेब्यू रिलीज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और कैटरीना ठीक से हिंदी नहीं बोल पा रही थीं, जिसके चलते महेश भट्ट ने बिना बताए ही कैटरीना को अपनी फिल्म से बाहर कर दिया और उनकी जगह एक्ट्रेस तारा शर्मा को कास्ट कर लिया। इसके बाद जैसे ही कैट को ये खबर पता चली, वो बूरी तरह से टूट गई थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को बहुत गु्स्सा भी आया था, लेकिन उस समय वो कुछ कर नहीं सकती थी, क्योंकि उस समय उनकी अपनी कोई खास पहचान नहीं थी।

Next Story